पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फार्मा कंपनी के सेल्समैन पर लगा था गबन का आरोप:मेडिकल स्टोरों से रिकवर रकम नहीं लौटाने के खिलाफ अदालत पहुंचे मालिक, FIR दर्ज

चंडीगढ़ृ21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक तस्वीर - Dainik Bhaskar
सांकेतिक तस्वीर

चंडीगढ़ की एक फार्मा कम्पनी के सेल्समैन पर लाखों रुपए के गबन के आरोप अब कोर्ट में पहुंच गए हैं। कंपनी के मालिक ने अदालत का दरवाजा खटखटाया तो अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने सेल्समैन के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।

पालसोरा में संचालित गोयल फार्मा के मालिक राजीव गोयल ने बताया कि उन्होंने कैमिस्ट के पास दवा सप्लाई करने के लिए धनास निवासी राजकुमार को सेल्समैन के तौर पर नौकरी पर रखा था। राजकुमार कम्पनी से दवाइयां लेकर कैमिस्ट को सप्लाई करता और पेमेंट लेकर कम्पनी में जमा करवाता था, लेकिन कुछ महीने पहले उन्होंने अकाउंट चेक किया तो डेढ़ लाख रुपए कम मिले। इसका हिसाब देने में आरोपी असमर्थ रहा। इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस को दी गई।

आरोप है कि राजीव गोयल की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। वहीं उन्होंने पुख्ता सबूत जुटाकर इस मामले में स्थानीय अदालत का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर बुधवार को ही सेक्टर-39 थाने की पुलिस ने कथित सेल्समैन राजकुमार के खिलाफ डेढ़ लाख के गबन का मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...