पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Case Registered Against Person For Ordering Burger Online, Casr Registered Against The Company's Manager Which Was Delivering Online Burger.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कर्फ्यू में उल्लंघना:ऑनलाइन बर्गर मंगवाना पड़ा महंगा, बर्गर मंगवाने वाला और बर्गर डिलिवर करने वाली कंपनी के मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज

चंडीगढ़/पंचकूलाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए मनीमाजरा के एक युवक ने ऑनलाइन के माध्यम से बर्गर का आर्डर दिया - Dainik Bhaskar
कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए मनीमाजरा के एक युवक ने ऑनलाइन के माध्यम से बर्गर का आर्डर दिया
  • दोनों के खिलाफ धारा 188 यानी डीसी के आदेशों की अवहेलना करने के तहत हुआ केस दर्ज
  • गिरफ्तारी के बाद दोनों को बेल पर छोड़ दिया गया है

हाल ही में दिल्ली में पिज्जा डिलीवरी बॉय के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चंडीगढ़ में कुक्ड फूड की डिलीवरी पर एडवाइजर द्वारा पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। बावजूद इसके लोग सुधरने को तैयार नहीं हैं। कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए मनीमाजरा के एक युवक ने ऑनलाइन के माध्यम से बर्गर का आर्डर दिया।

चूंकी ऑर्डर की डिलीवरी देने वाला पंचकूला से चंडीगढ़ की सीमा में प्रवेश कर रहा था। इसलिए तुरंत हरकत में आते हुए पुलिस ने ऑर्डर मंगवाने वालेऔर ऑर्डर डिलीवर करने वाले शोरूम के मैनेजर के खिलाफ धारा 188 यानी डीसी के आदेशों की अवहेलना करने के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

हालांकि बाद में दोनों को  बेल पर छोड़ दिया गया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान शोरूम मैनेजर सेक्टर 34 के रहने वाले राहुल शर्मा और ऑर्डर मंगवाने वाले मनीमाजरा के रजत माथुर के रूप में हुई है।मिली जानकारी के मुताबिक आज मनीमाजरा हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में  रहने वाले 29 साल के रजत माथुर ने बर्गर का ऑनलाइन ऑर्डर दिया।

इस पर डिलीवरी बॉय पंचकूला सेक्टर 9 स्थित शोरूम बर्गर किंग से दो बर्गर लेकर चंडीगढ़ मनीमाजरा में आ गया। वहीं मनीमाजरा थाना पुलिस एनएसी मनीमाजरा में पैट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने डिलीवरी बॉय को रोककर उससे पूछताछ की। पूरी बात सामने आने पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और उससे कर्फ्यू पास के बारे में पूछा जो वह दे नहीं सका। इसके बाद बर्गर किंग के मैनेजर और ऑनलाइन ऑर्डर करने वाले रजत माथुर को पुलिस स्टेशन बुलाया गया और अगली कार्रवाई की गई। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें