पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पांच लाख रिश्वत मामला:सीबीआई ने कहा जांच अभी जारी है, इसलिए जसविंदर कौर को जमानत न दी जाए; मंगलवार को कौर की जमानत अर्जी पर होगी बहस

चंडीगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जसविंदर कौर के खिलाफ गुरदीप सिंह ने सीबीआई को शिकायत दी थी। गुरदीप ने शिकायत में बताया था कि जसविंदर ने उसके खिलाफ 28 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज न करने की एवज में 5 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी।
  • रिश्वत मामले में गिरफ्तार हुई पूर्व एसएचओ ने दायर की जमानत अर्जी

रिश्वत मामले में गिरफ्तार हुई मनीमाजरा थाने की पूर्व एसएचओ जसविंदर कौर ने जमानत के लिए अर्जी दायर की है। उसकी जमानत अर्जी पर सोमवार को सीबीआई ने कोर्ट में अपना जवाब दायर किया। सीबीआई के सरकारी वकील केपी सिंह ने जमानत अर्जी का विरोध करते हुए कहा कि मामले की जांच अभी जारी है। इस केस का चालान भी अभी पेश नहीं हुआ है। ऐसे में जसविंदर को अगर जमानत दी गई तो वे गवाहों को प्रभावित कर सकती है। इसलिए उसे जमानत न दी जाए। सीबीआई ने कहा कि जसविंदर कौर केस दर्ज होने के बाद 25 दिनों तक फरार रही थी और वह जांच में भी सहयोग नहीं कर रही थी। जसविंदर की जमानत अर्जी पर मंगलवार को बहस होगी।

जसविंदर कौर के खिलाफ गुरदीप सिंह ने सीबीआई को शिकायत दी थी। गुरदीप ने शिकायत में बताया था कि जसविंदर ने उसके खिलाफ 28 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज न करने की एवज में 5 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। उसने बिचौलिए को 2 लाख रुपए दे दिए थे। बाकी के रुपए देने के लिए जब वह बिचौलिए के पास गया तो सीबीआई ने ट्रैप लगाकर बिचौलिए भगवान सिंह को गिरफ्तार कर लिया। भगवान सिंह के बयान के बाद सीबीआई ने जसविंदर कौर के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें