पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चंडीगढ़:सीबीएम ने एसएसपी से कहा, पुलिस बेवजह करने लगी है चालान

चंडीगढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़ व्यापार मंडल का प्रतिनिधि मंडल एसएसपी से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने एसएसपी से मिला, जिसमें शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था और ट्रेडर को सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क के नाम पर पुलिस द्वारा परेशान करने का मुद्दा उठाया। व्यापार मंडल के प्रधान अनिल वोहरा और चेयरमैन पुलिस काेआर्डिनेशन कमेटी के चेयरेमेन कमलजीत सिंह पंछी ने शुक्रवार को एसएसपी नीलांबरी जगादले से कहा कि ट्रेडर इस बात से परेशान है कि पुलिस बिना वजह सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क के नाम पर उन्हें व उनके यहां आने वाले कस्टमर्स को परेशान कर रही है।

इस पर एसएसपी ने उन्हें आश्वासन दिया किया शहर की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पुलिस काम कर रही है। जहां तक सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क का सवाल है तो सभी मार्केट्स में तैनात पुलिस कर्मियों को यह निर्देश दिया जाएगा कि वह बिना वजह फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किसी का चालान न काटें। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि कारोबारियों को इस तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। सीबीएम की ओर से इस संबंध में एक ज्ञापन भी सौंपा गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें