पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीएम कैप्टन अमरिंदर बोले :चीनी कंपनियों से मिला पीएम केयर फंड वापस करे केंद्र, बहबलकलां केस में बादल आरोपी नहीं

चंडीगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बड़े मुद्दों पर खुलकर बोले सीएम, राज्यसभा सदस्यों को दी नसीहत
Advertisement
Advertisement

चाइनीज कंपनियों ने जो पीएम केयर फंड में पैसे दिए हैं, केंद्र सरकार को वे तुरंत लौटा देने चाहिए। चाइना जो हमारे देश की सीमाओं पर डिस्टर्बेंस और पूरे विश्व में कोरोना फैलाने के लिए जिम्मेदार हैं हमें उनके पैसे की जरूरत नहीं है। यह मांग सोमवार को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की। बहबलकलां गोलीकांड की जांच कर ही एसआईटी द्वारा परकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल का नाम एफआईआर में जोड़े जाने की संभावना संबंधी उन्होंने कहा, किसी केस में भूमिका तब होगी जब वह आरोपी होंगे अभी वह आरोपी नहीं है अभी जांच चल रही है।

वहीं, विनी महाजन की नियुक्ति पर मुख्यमंत्री ने कहा केबीएस सिद्धू, कल्पना बरुआ, सतीश चंद्रा, विश्वजीत खन्ना अगले साल रिटायर हो रहे हैं जबकि सी.राउल व अरूण गोयल दिल्ली में डेपुटेशन पर हैं। कैप्टन ने मंत्रिमंडल विस्तार पर कहा सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार या फेरबदल का कोई इरादा नहीं है। नसीहत देते हुए कहा-प्रताप सिंह बाजवा व शमशेर सिंह दूलों, जो बयानबाजी कर रहे हैं वह गलत है। उन्हें राज्यसभा का काम देखना चाहिए।

पन्नू एक बार पंजाब आकर देखे, मैं सिख हूं मैं नहीं मांग रहा खालिस्तान : कैप्टन

श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार द्वारा खालिस्तान की मांग और सिख फॉर जस्टिस द्वारा पंजाब में माहौल खराब किए जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा, कौन मांग रहा है खालिस्तान, मै सिख हूं मै नहीं मांग रहा। पन्नू जैसे कुछ लोग हैं जो ऐसी मांग कर रहे हैं। वह पंजाब में आतंक पैदा करना चाहता है। देश में रह रहे सिख बेहतरीन जिंदगी बता रहे है, वे क्यों खालिस्तान मांगेंगे। किसी को खालिस्तान चाहिए, मुझे भी नहीं चाहिए। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement