पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Chandigarh BJP Will Not Celebrate The Completion Of 7 Years Of Modi Government, But Will Be Celebrated By Doing Social Service Program

भाजपा का रक्तदान शिविर:मोदी सरकार के 7 साल पूरे हाेने पर चंडीगढ़ में लगाए कैंप, कहा- सेलिब्रेशन नहीं, सामाजिक सेवा कार्यक्रम करके मनाएंगे

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में आज भाजपा की ओर से 5 स्थानों पर कैंप लगाए गए। स्टेट प्रेसिडेंट अरूण सूद ने भी रक्तदान किया। - Dainik Bhaskar
शहर में आज भाजपा की ओर से 5 स्थानों पर कैंप लगाए गए। स्टेट प्रेसिडेंट अरूण सूद ने भी रक्तदान किया।

शहर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से 30 मई को मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर पूरे देश में किसी तरह का सेलिब्रेशन नहीं किया जाएगा बल्कि कई तरह के सामाजिक सेवा कार्यक्रम चलाए जा रहे है। शहर में आज 5 स्थानों पर रक्त दान कैंप लगाए गए जिसमें काफी संख्या में लोगों ने रक्त दान किया।

खूनदान कैंप में काफी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया
खूनदान कैंप में काफी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया

भारतीय जनता पार्टी के स्टेट प्रेसिडेंट अरूण सूद ने आज सेक्टर-37 में लगाए गए कैंप में पहुंच कर रक्त दान किया। इस मौके उन्होंने कहा कि इस बार कोरोना संक्रमण के कारण मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर कोई सेलिब्रेशन या जश्न के कार्यक्रम आयोजित नहीं किए जाएंगे, इस बार कैंप और लोगों को सहायता प्रदान कर खुशी मनाई जाएगी।

रक्त दान करते स्टेट प्रेसिडेंट अरूण सूद
रक्त दान करते स्टेट प्रेसिडेंट अरूण सूद

उन्होंने कहा कि इस बार पूरे देश में भाजपा की ओर से रक्त दान कैंप लगाए गए है जिसमें 50 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता खूनदान करेंगे। उन्होंने कहा कि 30 मई को शहर की काॅलोनियों,सेक्टरों व गांवों में लोगों को कोरोना संक्रमण वैक्सीनेशन प्रति अवेयर करेंगे और उन्हें मास्क,सैनिटाइजर और राशन सहित अन्य जरूरत का सामान बांटा जाएगा। उन्होंने कहा कि देश की जनता के लिए मोदी सरकार ने जिस तरह से लोगों की सेवा की है वह काबिले तारीफ है।

शहर में यहां लगाए गए खूनदान कैंप

शहर के सेक्टर-37 के रोटरी ब्लड बैंक सेंटर, कम्यूनिटी सेंटर किशनगढ़, सेक्टर-22 कम्यूनिटी सेंटर,कम्यूनिटी सेक्टर-46, महाराज अग्रसेन भवन सेक्टर-30 में खूनदान कैंप लगाए गए।

खबरें और भी हैं...