पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केंद्र की भाजपा सरकार के विरोध में हल्लाबोल:महंगाई को लेकर चंडीगढ़ कांग्रेस ने शुरू किया 10 दिन का प्रोटेस्ट,पहले दिन बुधवार को सड़कों पर निकाली मशाल यात्रा

चंडीगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पहले दिन सेक्टर-19 से सेक्टर-8 की लाइट्स तक मशाल यात्रा निकाली और केंद्र की भाजपा सरकार के विरोध में नारेबाजी की। इस यात्रा में कई कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए। - Dainik Bhaskar
पहले दिन सेक्टर-19 से सेक्टर-8 की लाइट्स तक मशाल यात्रा निकाली और केंद्र की भाजपा सरकार के विरोध में नारेबाजी की। इस यात्रा में कई कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।

देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ती कीमतों के विरोध में चंडीगढ़ कांग्रेस ने बुधवार से 10 दिन का प्रोटेस्ट शुरू कर दिया है। पहले दिन सेक्टर-19 से सेक्टर-8 की लाइट्स तक मशाल यात्रा निकाली और केंद्र की भाजपा सरकार के विरोध में नारेबाजी की। इस यात्रा में कई कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।

चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला ने कहा कि पार्टी महंगाई को लेकर 7 जुलाई से लगातार प्रदर्शन करेगी। पेट्रोल,डीजल की बढ़ती कीमतों व महंगाई पर भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ ये प्रदर्शन किया जा रहा है। चावला ने कहा कि जनता महंगाई से परेशान हैं और सरकार पूंजीपंतियों को फायदा पहुंचा रही है। बता दें कि चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चावला ने महंगाई पर प्रदर्शन करने के बहाने मनीमाजरा कांग्रेस की गुटबाजी को खत्म करने का प्रयास किया है।

खबरें और भी हैं...