चंडीगढ़ में अस्थाई स्टॉल के लिए आज मिलेंगे कूपन:सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक बुकिंग कर सकते हैं दुकानदार और वेंडर्स, नगर निगम ने जारी की अधिसूचना

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़ में आगामी त्योहारों को देखते हुए चंडीगढ़ नगर निगम ने दुकानदारों और वेंडर्स को अस्थाई स्टॉल लगाए जाने की अधिसूचना जारी की है। इस सूचना के माध्यम से बताया गया कि अस्थाई स्टॉल लगाए जाने की मंजूरी 3 से 7 दिनों तक रहेगी। स्टॉल के लिए बुकिंग सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक 25 से 28 अक्टूबर तक की जा सकेगी। दशहरे के लिए बुधवार से 2 दिनों तक अस्थाई स्टॉल के इच्छुक कूपन ले सकते हैं। सेक्टर-17 प्लाजा, सेक्टर-22 सी और डी को छोड़कर अन्य स्थानों पर तीन दिनों तक इसकी मंजूरी मिलेगी।

दीवाली के लिए मंजूरी 20 दिनों तक
अधिसूचना में बताया गया है कि सैक्टर-17 और 22 को छोड़कर 13 से 14 अक्तूबर तक दशहरा और दीवाली के लिए 20 दिनों तक की मंजूरी दी जाएगी।

पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर वितरित होंगे कूपन
अस्थाई स्टॉल के लिए पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर कूपन वितरित किए जाएंगे। 28 अक्तूबर के लिए कोई कूपन वितरित नहीं किया जाएगा। कूपन लेने वाले इच्छुक आवेदकों से आधार कार्ड, पासपोर्ट, वोटर कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस आदि की फोटो कॉपी जमा कराई जाएगी।

बिना परमिशन स्टॉल लगाने पर लगेगा दोगुना जुर्माना
निगम आयुक्त की ओर से स्पष्ट किया गया कि बिना परमिशन के स्टॉल लगाने पर वेंडर या दुकानदार से दोगुना जुर्माना वसूला जाएगा। इस संबंध में निगम के अधिकारियों को भी जांच के लिए लगाया गया है। जांच में यदि कोई वेंडर बिना परमिशन के सामान बेचता हुआ पकड़ा गया तब उसका पूरा सामान जब्त कर स्टॉल को अपने कब्जे मे लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...