पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Chandigarh Youth Congress Members Begged Outside Sector 16 Hospital With A Bowl To Give Early Vaccine Dose To The Youth

मामला 18 से 44 साल की वैक्सीनेशन को लेकर:चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के सदस्यों ने सेक्टर-16 अस्पताल के बाहर युवाओं को जल्द वैक्सीन डोज लगाने के लिए कटोरा लेकर भीख मांगी

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस सदस्यों ने 18 से 44 साल के लोगों को वैक्सीन जल्द लगाने की मांग की। - Dainik Bhaskar
चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस सदस्यों ने 18 से 44 साल के लोगों को वैक्सीन जल्द लगाने की मांग की।
  • सदस्यों का कहना जिस तरह से कोरोना से जान जा रही, जल्द से जल्द वैक्सीन लगाने का प्रबंध किया जाए

चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के सदस्यों की ओर से आज सेक्टर-16 के सरकारी अस्पताल के बाहर कटोरा पकड़ कर वैक्सीन की भीख मांगी गई। यूथ कांग्रेस के सदस्यों की ओर से अपने हाथों में कटोरे पकड़े हुए थे और प्रशासन से 18 से 44 साल के लोगों को बिना रेजिस्ट्रेशन वैक्सीन लगाने की मांग कर रहे थे।

यूथ विंग के सदस्यों ने कहा कि सरकार की ओर से जिस तरह से वैक्सीन डोज लेने के लिए अपील की जा रही है उस तरह से लोगों को वैक्सीन उपलब्ध नहीं हो पा रही है, जिससे युवा लोग चिंतित हो गए है। उन्होंने कहा कि देश के कई स्थानों पर वैक्सीन उपलब्ध नहीं होने के कारण लोगों को वैक्सीनेशन का काम पूरा नहीं हो पा रहा है जिससे यह खतरा और बढ़ सकता है।

यूथ विंग के सदस्यों का कहना था कि दूसरी लहर तो किसी तरह निकल गई है अब आने वाली तीसरे लहर के पहले लोगों को पूरी तरह से वैक्सीनेशन का काम सरकार को करना चाहिए जिससे लोगों को किसी तरह की कोई मुश्किल न आए।

यूथ विंग के मनोज लुबाना ने कहा कि हम सरकार को हाथ जोड़ कर यह अपील करते है कि 18 साल से 44 साल के लोगों के लिए वैक्सीन का इंतजाम जल्द से जल्द किया जाना चाहिए और बिना रेजिस्ट्रेशन के, जिससे लोगों को वैक्सीन लगाने में कोई दिक्कत न आए। यूथ विंग के सदस्यों ने जब सेक्टर-16 अस्पताल के मुख्य गेट के पास वैक्सीन भीख मांगी जा रही थी तो चंडीगढ़ पुलिस के कई जवानों को वहां लगाया गया था। पुलिस की ओर से यूथ विंग के सदस्यों को सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने के लिए बार-बार कहा जा रहा था।

खबरें और भी हैं...