• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Chandigarh's Auto Driver Anil Kumar Will Make His Passengers Travel For Free From 10 Am To 6 Pm Today, Will Celebrate The Happiness Of Winning The Medal In This Way

ओलिंपिक गोल्ड मेडल जीतने पर खुशी:चंडीगढ़ का ऑटो चालक अनिल कुमार आज सवारियों को फ्री में सुबह 9 से शाम 5 बजे तक सफर करवाएगा, मेडल जीतने की खुशी इस तरह से मनाएगा

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नीरज चोपड़ा की ओर से देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने की खुशी में आज शहर का ऑटो चालक अनिल लोगों को फ्री में राइड करवा रहा है। - Dainik Bhaskar
नीरज चोपड़ा की ओर से देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने की खुशी में आज शहर का ऑटो चालक अनिल लोगों को फ्री में राइड करवा रहा है।
  • अनिल पिछले कई सालों से अपने ऑटो पर सेना के जवानों और गर्भवती महिलाओं को फ्री में राइड करवा रहा है

टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने का देश के लोगों का सपना पूरा हो गया है, देश के जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा के फेंके गए भाले की गुंज पूरे विश्व में हो रही है। पूरा देश खुशी से सराबोर है ऐसे में गोल्ड मेडल जीतने की खुशी में शहर के एक ऑटो चालक अनिल कुमार ने अपने स्तर पर आज जो भी सवारियां उनके ऑटो में राइड के लिए आएंगी वे उन्हें फ्री में सफर करवाएगा। उनका कहना है कि देश के खिलाड़ियों ने कोरोना काल में जिस तरह से अपनी प्रैक्टिस को जारी रखा उसके चलते ही वे इस मुकाम तक पहुंचे। चंडीगढ़ में पढ़े-लिखे और खेले नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर वे अपनी तरह से खुशी मना रहे है और सवारियों को फ्री में राइड करवा रहे है।

अनिल ने बताया कि देश के लिए खिलाड़ियों ने इस बार टोक्यो में जो प्रदर्शन किया वह तारीफ के काबिल है। उनके अनुसार देश के खिलाड़ियों प्रति प्यार है और वे जिस तरह के है उसी तरह से वे उनका हौसला बढ़ाने के लिए काम कर रहे है। उन्होंने बताया कि आज सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तो पूरे शहर में जो भी सवारी उनके ऑटो में जाना चाहेगी वह उन्हें फ्री में राइड करवाएंगें।

अनिल ने बताया कि वह रोजाना करीब 150 किलोमीटर ऑटो शहर में चलाता है, जिससे 500 रुपए कमाई हो जाती है। देश के लिए मेडल लाने वालों को अपने स्तर पर प्यार देने के लिए यह काम कर रहा है। इससे पहले अनिल ने ओलिंपिक में मेडल लाने वाले खिलाड़ियों को पांच दिन तक फ्री राइड करने का बोर्ड अपने ऑटो पर लगाया था।

अनिल कुमार अपने आटो पर आर्मी जवानों और गर्भवती महिलाओं को फ्री में सफर करवाता है। उनका कहना है कि वे देश के सेना जवानों को अपने ऑटो में सफर करवा कर खुशी महसूस करते है। शहर की तंग गलियों में जहां अस्पताल की बड़ी गाड़ियां नहीं जा पाती है वहां रहने वाले गर्भवती महिलाओं को अनिल आटो पर फ्री में अस्पताल पहुंचा कर आते है।

खबरें और भी हैं...