पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्विरोध चुनाव:चरंजीव सिंह चौथी बार चुने गए चंडीगढ़ व्यापार मंडल के अध्यक्ष

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
व्यापार मंडल चंडीगढ़ के अध्यक्ष चुने गए चरंजीव सिंह का फूलों की माला पहनाकर स्वागत करते व्यापारी। - Dainik Bhaskar
व्यापार मंडल चंडीगढ़ के अध्यक्ष चुने गए चरंजीव सिंह का फूलों की माला पहनाकर स्वागत करते व्यापारी।
  • 17 को होने थे व्यापार मंडल के चुनाव, 4-5 जनवरी को रखे थे नामांकन, लेकिन दोनों दिन किसी ने नहीं भरा पर्चा

चंडीगढ़ व्यापार मंडल के पूर्व चेयरमैन व नामित पार्षद चरंजीव सिंह बुधवार को एक बार फिर व्यापार मंडल के अध्यक्ष पद पर निर्विरोध चुन लिए गए। बुधवार को सेक्टर-30 में उन्हें अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा व्यापार मंडल के चेयरमैन सतपाल गुप्ता ने की। दरअसल, व्यापार मंडल का चुनाव 17 जनवरी को होना तय हुआ था।

इसके लिए 4 और 5 जनवरी को नामांकन भरे जाने थे। लेकिन दोनों दिन और किसी कैंडिडेट ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन नहीं भरा। जबकि चरंजीव सिंह ने सोमवार को नामांकन भर दिया था। ऐसे में किसी अन्य कैंडिडेट के चुनाव मैदान में न होने की वजह से बुधवार को उन्हें निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिया गया। वर्तमान अध्यक्ष अनिल वोहरा ने नव नियुक्त अध्यक्ष चरंजीव सिंह को कार्यभार सौंपा।

इस दौरान शहर की विभिन्न मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन और सीबीएम के पदाधिकारियों ने चरंजीव सिंह को अध्यक्ष बनाए जाने पर फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। चरंजीव सिंह चौथी बार निर्विरोध व्यापार मंडल के अध्यक्ष चुने गए हैं। दिवाकर संहूजा को पैट्रन कम ऑफिशियल स्पोक्सपर्सन बनाया गया है।

व्यापार मंडल के 375 सदस्य हैं। चंरजीव सिंह पिछले कार्यकाल में चेयरमैन के पद पर तैनात थे। इस मौके पर पांच इलेक्शन कमेटी के मेंबर चेयरमैन सतपाल गुप्ता, दिवाकर संहूजा, संजीव चड्‌ढा, पुरषोत्तम महाजन और सुनील गुप्ता भी मौजूद रहे।

अध्यक्ष चुने जाने पर चरंजीव सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया। कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि सभी कारोबारियों को साथ लेकर चलेंगे। कारोबारियों की सभी लंबित मांगों को प्रशासन और नगर निगम के समक्ष रखेंगे। वेंडर का मुद्दा काफी हद सुलझ गया है। इसमें जहां भी खामियां रह गई हैं उसे पूरा कराएंगे। मार्केट्स की ब्यूटीफिकेशन पर ज्यादा फोकस रहेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें