भांजे पर रेड से घिरे पंजाब के CM:केजरीवाल बोले- हमारे सर्वे में चन्नी हार रहे, ED अफसरों को नोट गिनते देख लोग सदमें में

चंडीगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अरविंद केजरीवाल और चरणजीत चन्नी - Dainik Bhaskar
अरविंद केजरीवाल और चरणजीत चन्नी

अवैध रेत खनन में भांजे पर एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) के बाद सीएम चरणजीत चन्नी घिर गए हैं। अब आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सीएम चन्नी पर हमला बोला है। केजरीवाल ने कहा कि हमारा सर्वे दिखा रहा है कि चन्नी चमकौर साहिब सीट से हार रहे हैं। टीवी पर ED के अफसरों को नोटों की इतनी मोटी गडि्डयां गिनते देख लोग सदमे में हैं। यह पहली बार नहीं है कि केजरीवाल ने सीएम चन्नी को अवैध रेत खनन में घेरा हो। इससे पहले वह कह चुके हैं कि चन्नी आम आदमी नहीं बल्कि बेईमान आदमी हैं।

कांग्रेस राजनीतिक बदलाखोरी बता रही
पंजाब में चुनाव से पहले ED पर रेड को कांग्रेस राजनीतिक बदलाखोरी बता रहे हैं। खुद चन्नी ने 5 मंत्रियों को साथ लाकर कॉन्फ्रेंस की। इसमें कहा कि पीएम सुरक्षा चूक का बदला लिया जा रहा है। असल में ED मुझे फंसाना चाहती है। विरोधी उनसे बार-बार पूछ रहे हैं कि उनके भांजे से मिले 10 करोड़ रुपए किसके हैं। इसके बाद कांग्रेस इसके विरोध में चुनाव आयोग को भी शिकायत कर चुकी है।

CM चन्नी के भांजे और उनके साथियों से बरामद कैश
CM चन्नी के भांजे और उनके साथियों से बरामद कैश

ED के बाद इन्कम टैक्स का भी रडार
CM के भांजे और उनके साथियों से ED ने 10 करोड़ कैश, 12 लाख की रोलेक्स घड़ी, 21 लाख का सोना समेत कुछ अहम दस्तावेज बरामद करने का दावा किया है। इस बरामदगी के बाद अब इनकम टैक्स भी इस मामले में शिकंजा कस सकता है। यह भी शक जताया जा रहा है कि सीएम के भांजे भूपिंदर हनी और उसके साथियों से बरामद पैसा कहीं चुनावों में तो इस्तेमाल नहीं किया जाना था।