CM चन्नी को उन्हीं के अंदाज में जवाब:कैप्टन अमरिंदर बोले- ED ने रेड आपके घर में की, इसमें किसी का क्या कसूर?

चंडीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कैप्टन अमरिंदर सिंह - Dainik Bhaskar
कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब में चुनाव से पहले एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट की रेड से सियासी माहौल पूरी तरह गरमा गया है। पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मौजूदा सीएम चरणजीत चन्नी को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है। कैप्टन ने कहा लिखा - क्या बात कर दी यार, ED ने रेड आपके घर में की, 10 करोड़ आपके घर से निकले, इसमें किसी का क्या कसूर। सीएम चन्नी ने पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक के बाद भी इसी तरह कह था कि फिरोजपुर में 70 हजार कुर्सियों पर 700 लोग थे तो इसमें उनका क्या कसूर। इसके बाद उन्होंने ED रेड को लेकर कैप्टन पर भी निशाना साधा था।

CM चरणजीत चन्नी
CM चरणजीत चन्नी

सीएम चन्नी ने कल भी यही अंदाज दिखाया

भांजे पर ED की रेड से भड़के सीएम चन्नी ने बुधवार को कहा था कि ED के अफसर कहकर गए हैं कि पीएम का दौरा याद रखना। इससे पहले 5 जनवरी को जब पीएम मोदी प्यारेआणा फ्लाईओवर से वापस लौटे थे तो उन्होंने बठिंडा एयरपोर्ट पहुंचकर कुछ इसी तरह कहा था कि अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना, मैं जिंदा लौट आया।

कैप्टन ने कहा था- ED मुझे रिपोर्ट नहीं करती

सीएम चन्नी ने आरोप लगाया था कि कैप्टन ने यह रेड करवाई है। इसके बाद अमरिंदर ने कहा कि ED मुझे रिपोर्ट नहीं करती। न ही मैंने आपके रिश्तेदार के यहां से बरामद हुए पैसा प्लांट कियया है। कैप्टन ने कहा कि अपने परिवार के अपराध के लिए मुझे दोष देना बंद करो। कैप्टन कांग्रेस पर निशाना साधने से भी नहीं चूके। कैप्टन ने कहा कि कांग्रेस भूल गई जब वह मुझ पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते थे।