सिद्धू ने कैप्टन को आड़े हाथों लिया:कहा-बहबलकलां हत्याकांड में जानबूझकर इंसाफ में देरी कर रहे मुख्यमंत्री

चंडीगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कैप्टन पर निशाना साधा। - Dainik Bhaskar
नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कैप्टन पर निशाना साधा।
  • तरुण चुघ ने दोषियों को सजा दिलाने में नाकाम रहने के लिए सीएम को जिम्मेदार ठहराया

बहलबलकलां और कोटकपूरा गोलीकांड को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कैप्टन पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि अफसोस है कि गृहमंत्री की नाकाबलियत से सरकार हाईकोर्ट के उन निर्देशों को मानने के लिए मजबूर है जिसके विरोध में पंजाब के लोग खड़े हैं। नई एसआईटी बनाने का मतलब है सरकार के सबसे बड़े चुनावी वादे को आचार संहिता तक लटकाना।

उन्होंने कहा कि इंसाफ में जानबूझ कर देरी हो रही है। 6 साल के दौरान जांच कमिशन और कई एसआईटी बनाकर सबूतों को कमजोर किया है। एक ही आरोप में बार-बार पड़ताल होने से आरोपी को अपना बचाव करने का मौका मिल जाता है। उन्होंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस और शिअद में खिचड़ी पकी हुई है। कैप्टन अकालियों को बचाने की तैयारी में है।

दोषियों को बचाने के लिए एसआईटी का ड्रामा किया जा रहा है: तरुण चुघ
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने बेअदबी के दोषियों को सजा दिलाने में नाकाम रहने के लिए सीएम को जिम्मेदार ठहराया है। चुघ ने कहा कि कोटकपूरा गोलीकांड की जांच के लिए दूसरी एसआईटी के गठन का नतीजा भी वही होगा जो पहली जांच का हुआ है। कैप्टन जांच भटकाने को कमेटियों के गठन का कुत्सित प्रयास बंद करें।

हाईकोर्ट ने 6 माह का समय दिया, सरकार तो जांच जल्दी पूरी करा सकती है: बाजवा
राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने बहबलकलां व कोटकपुरा मामले में राज्य सरकार को सुझाव दिया कि गठित नई एसआईटी के जांच की समय छह माह से कम तय की जानी चाहिए, ताकि दोषियों को जल्द सजा मिले।उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने जांच पूरी करने को छह माह दिए लेकिन सरकार तो जांच जल्दी पूरी करा सकती है।

खबरें और भी हैं...