• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • ​Children Were Flown In Helicopters In Morinda; Said I Had A Desire To Fly In A Flying Kite In Childhood, Today His Dream Has Come True

पंजाब के CM चन्नी ने बच्चों को हेलिकॉप्टर में घुमाया:बोले- बचपन में मेरी उड़नखटोले में उड़ने की ख्वाहिश थी, आज इनका सपना साकार किया

चंडीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हेलिकॉप्टर में बैठे बच्चों के साथ सेल्फी लेते CM चरणजीत चन्नी। - Dainik Bhaskar
हेलिकॉप्टर में बैठे बच्चों के साथ सेल्फी लेते CM चरणजीत चन्नी।

पंजाब के CM चरणजीत चन्नी का एक और अनोखा अंदाज सामने आया है। उन्होंने मोरिंडा में कुछ बच्चों को हेलिकॉप्टर में घुमाया। इसके बाद CM ने बच्चों के साथ सेल्फी भी ली। उन्होंने कहा कि जब मैं छोटा था तो सोचता था कि कभी हमें भी उड़नखटोले में बैठकर आसमान में उड़ने का मौका मिलेगा।

सीएम ने कहा, आज जब बच्चों को देखा तो ये बात याद आ गई। रविवार को कामकाज के दौरान मोरिंडा गया तो यह बच्चे हेलिकॉप्टर के पास घूम रहे थे। इसलिए मैंने सोचा कि अपने बचपन की याद को ताजा करते हुए कुछ बच्चों को हेलिकॉप्टर में घुमाऊं। इसके बाद गांव के बच्चों को हेलिकॉप्टर में बैठाकर उनके आसमान छूने के सपने को साकार किया।

मोरिंडा पहुंचे CM चरणजीत चन्नी।
मोरिंडा पहुंचे CM चरणजीत चन्नी।

सीएम ने कहा कि इन बच्चों से बातचीत कर उन्हें महसूस हुआ कि पंजाब में काबिलियत की कमी नहीं है। बस इन बच्चों को सही मार्गदर्शन की जरूरत है। बच्चे पंजाब और देश का भविष्य हैं। उनके सपनों को पंख देना मेरे जीवन का मकसद है। उन्होंने बच्चों से वादा किया कि उनके बेहतर भविष्य के लिए हर संभव कोशिश करूंगा।

हेलिकॉप्टर में बच्चों के साथ CM चन्नी।
हेलिकॉप्टर में बच्चों के साथ CM चन्नी।

पहले भी चौंकाते रहे हैं CM चन्नी
CM चरणजीत चन्नी पहले भी इसी तरह से चौंकाते रहे हैं। एक बार वह कपूरथला के पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (PTU) में गए तो वहां अचानक स्टेज पर जाकर भांगड़ा करने लगे। इसके बाद वह अचानक हॉकी के मैदान में गोलकीपर बने नजर आए थे।

पंजाब के CM चन्नी का भांगड़ा

पंजाब के CM अब गोलकीपर बने​​

खबरें और भी हैं...