• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • City Residents Got Relief From The Heat Due To 15 Mm Of Rain, There Is A Possibility Of Further Rain

आज भी हो सकती है बारिश:अब तक 15 एमएम हुई बरसात से शहरवासियों को मिली गर्मी से निजात, आगे भी बूंदाबांदी के आसार

चंडीगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मानसून सीजन लगभग अपने अंतिम पड़ाव पर है और चंडीगढ़ में आने वाले दिनों में तेज बारिश होने के आसार है। शनिवार को पूरे शहर में तेज बारिश हुई। मौसम विभाग के अनुसार शहर में 15 एमएम और एयरपोर्ट रोड पर 11.2 एमएम बारिश रिकाॅर्ड की गई।

विभाग के अनुसार शहर में वेस्टर्न डिस्टरबेंस एक्टिव हुआ है, जिसकी वजह से सुबह के समय बारिश हुई। इसके अलावा अभी शहर में वेस्टर्न डिस्टबेंस एक्टिव है। जो मानसून को सपोर्ट करेगा और आने वाले दिनों में सामान्य या फिर सामान्य से ज्यादा बारिश होने की संभावना है। हालांकि सुबह हुई बारिश के बाद इसका असर मौसम पर नहीं पड़ा और दिन के समय तेज धूप खिली रही, जब की रात को फिर थोड़ी बहुत बारिश हुई। मौसम विभाग के अनुसार इस वेस्टर्न डिस्टरबेंस का असर चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल में देखने को मिलेगा। बारिश की वजह से तापमान पर भी असर पड़ रहा है। शनिवार को अधिकतम तापमान 34.4 डिग्री और न्यूनतम तापमान 23.7 डिग्री रहा।

आगे कैसा रहेगा मौसम

बता दें कि मौसम विभाग के अनुसार रविवार को बारिश के पूरे आसार बने रहेंगे, अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम 24 डिग्री रहेगा। जब कि सोमवार को भी बारिश के आसार बने रहेगें, वह अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री दर्ज किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...