• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • CM Channi Furious For Being Called Fake Kejriwal, Told Arvind Kejriwal Said We Are Not Giving Guarantee To The People Of Punjab By Working

नकली केजरीवाल कहने पर भड़के पंजाब के CM:चन्नी ने कहा- गांवों में नकल करने वाले भांड आते थे, केजरीवाल का भी वही सिस्टम है

चंडीगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पटियाला में पत्रकारों से बात करते सीएम चन्नी। - Dainik Bhaskar
पटियाला में पत्रकारों से बात करते सीएम चन्नी।

पंजाब में कांग्रेस सरकार के CM चरणजीत चन्नी और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की जुबानी जंग तेज हो गई है। अरविंद केजरीवाल ने सीएम चन्नी को नकली केजरीवाल कहा था। अब इस पर CM चन्नी ने भी तीखा वार किया है। उन्होंने इशारों में केजरीवाल को भांड कह दिया।

सीएम ने कहा कि गांवों में नकल करने वाले भांड आते थे, इनका (केजरीवाल) भी वही सिस्टम है। उनका यह सिस्टम चला नहीं तो अब कुछ न कुछ कहकर दूसरे को भटका रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल गारंटी दे रहा है और मैं काम करके दे रहा हूं।

केजरीवाल पहले अपने MLA तो संभाल लें
CM चन्नी ने कहा कि हम पॉजिटिव सोच लेकर चल रहे हैं। एक रणनीति के तहत काम हो रहा है। मैं किसी को नहीं कहूंगा कि कोई मेरी नकल कर रहा है या बुरा है। मैं अपनी लाइन पर चल रहा हूं। लोगों के लिए जो अच्छा है, वह कर रहा हूं।

25 MLA के कांग्रेस से आप जॉइन करने के केजरीवाल के बयान पर सीएम चन्नी ने कहा कि केजरीवाल पिछली बार भी जुमले छोड़कर गए थे और इस बार भी वही कर रहे हैं। उनसे अपने MLA तो संभाले नहीं जा रहे।

अरविंद केजरीवाल ने मोगा में सीएम चन्नी को नकली केजरीवाल कहा था
अरविंद केजरीवाल ने मोगा में सीएम चन्नी को नकली केजरीवाल कहा था

कपड़ों से शुरू हुई CM चन्नी और केजरीवाल की जुबानी जंग
चरणजीत चन्नी के पंजाब का सीएम बनने के बाद जंग तब शुरू हुई थी, जब उन्होंने केजरीवाल के कपड़ों पर टिप्पणी कर दी थी। चन्नी ने कहा था कि केजरीवाल को कपड़े तो कम से कम अच्छे लेने चाहिए।

पंजाब में असली-नकली की सियासी जंग:CM चन्नी के खिलाफ AAP के 'नकली केजरीवाल' के पोस्टर; 2017 में मजीठिया के खिलाफ दांव खेल मांग चुके माफी

'आम आदमी' की मुहर की लड़ाई
पंजाब में साढ़े 3 महीने बाद चुनाव हैं। ऐसे में 'आम आदमी' को लेकर सीएम चन्नी और केजरीवाल के बीच जंग चल रही है। केजरीवाल पहले इस छवि को भुनाते थे। चरणजीत चन्नी CM बने तो उन्होंने सबसे पहले खुद को आम आदमी कहा।

इसके बाद लोगों से मिलना, स्टेज पर भंगड़ा और हॉकी गोलकीपर जैसे नए अंदाज दिखाए। जिसके बाद केजरीवाल ने भी उन पर निशाने साधने शुरू कर दिए। दो दिन पहले मोगा पहुंचे केजरीवाल ने चन्नी को नकली केजरीवाल कह दिया। जिसके बाद यह विवाद ही चल पड़ा है।

खबरें और भी हैं...