• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • CM Channi's Challenge To Kejriwal, Petrol And Diesel Cheaper In Punjab, Show It In Delhi Too; The Challenge Was To Show The Electricity Bill Of Zero Rupees

CM चन्नी की केजरीवाल को चुनौती:पंजाब में पेट्रोल-डीजल सस्ता, दिल्ली में भी करके दिखाओ; जीरो रुपए वाले बिजली बिल दिखाने का मिला था चैलेंज

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चरणजीत चन्नी और अरविंद केजरीवाल - Dainik Bhaskar
चरणजीत चन्नी और अरविंद केजरीवाल

पंजाब के CM चरणजीत चन्नी ने आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि पंजाब में पेट्रोल-डीजल सस्ता है। वह दिल्ली में भी ऐसा करके दिखाएं। यह चुनौती तब सामने आई है, जब दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने सीएम चन्नी को जीरो रुपए वाले बिजली बिल दिखाने को कहा था। केजरीवाल शनिवार को मोहाली में दिल्ली से एक लाख बिजली बिल लेकर आए थे, जिनका बिजली बिल जीरो था। केजरीवाल और चन्नी के बीच पंजाब चुनाव से पहले खुद को बड़ा 'आम आदमी' साबित करने की जंग चल रही है।

केजरीवाल ने मोहाली में जीरो रुपए बिल वाले एक लाख बिजली बिल दिखाए थे।
केजरीवाल ने मोहाली में जीरो रुपए बिल वाले एक लाख बिजली बिल दिखाए थे।

पंजाब और दिल्ली CM की जुबानी जंग

पंजाब में जल्द चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में पंजाब और दिल्ली के CM के बीच खूब जुबानी जंग चल रही है। सीएम चन्नी ने केजरीवाल के आम आदमी पर सवाल उठाए। चन्नी ने कहा कि वह असली आम आदमी हैं, जो गरीब परिवार से आकर सीएम बने हैं।

वहीं अरविंद केजरीवाल ने चन्नी को 'नकली केजरीवाल' कह दिया। केजरीवाल ने कहा कि जो मैं पंजाब दौरे में कहता हूं, 2 दिन बाद सीएम चन्नी उसका ऐलान कर देते हैं। जिसके जवाब में सीएम चन्नी ने केजरीवाल को गांवों में नकल कर लोगों का मनोरंजन करने वाला भांड तक कह दिया।

केजरीवाल की चुनौती के बाद AAP ने सोशल मीडिया पर भी पोस्टर जारी कर दिया।
केजरीवाल की चुनौती के बाद AAP ने सोशल मीडिया पर भी पोस्टर जारी कर दिया।

केजरीवाल के टारगेट पर सिर्फ चन्नी
अरविंद केजरीवाल 'मिशन पंजाब' के तहत लगातार पंजाब के दौरे कर रहे हैं। वह लगातार लोगों को गारंटी दे रहे हैं। खास बात यह है कि वह सिर्फ सीएम चन्नी को टारगेट कर रहे हैं। कांग्रेस के ही प्रधान नवजोत सिद्धू की वह तारीफ करते रहते हैं। वहीं, अकाली दल और भाजपा पर खुद कोई निशाना नहीं साधते। इसके उलट चन्नी केजरीवाल के साथ आम आदमी पार्टी, अकाली दल, भाजपा और कैप्टन अमरिंदर सिंह पर चुनावी निशाने साधते हैं।

सीएम चन्नी ने पंजाब में पेट्रोल-डीजल रेट घटाने के बाद दिल्ली से भी तुलना की थी।
सीएम चन्नी ने पंजाब में पेट्रोल-डीजल रेट घटाने के बाद दिल्ली से भी तुलना की थी।
खबरें और भी हैं...