• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Comparison Of Emergency And Farmers' Movement, Indira Put Leaders In Jail By Imposing Emergency, PM Withdrew Laws With Respect

कांग्रेस के खिलाफ बोले अनिल विज:कहा- इंदिरा ने इमरजेंसी लगाकर नेताओं को जेल में डाला, PM मोदी ने आदर सहित कानून वापस लिए

चंडीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणा में भाजपा मंत्री अनिल विज। - Dainik Bhaskar
हरियाणा में भाजपा मंत्री अनिल विज।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने किसान आंदोलन के बहाने कांग्रेस पर निधाना साधा है। शनिवार को इंदिरा गांधी की जयंती है, ऐसे में विज ने पूर्व प्रधानमंत्री के समय लगाई गई इमरजेंसी और किसान आंदोलन की आपस में तुलना करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की।

इंदिरा गांधी की जयंती पर साधा निशाना
विज ने कहा कि एक आंदोलन पहले भी हुआ था। नेता थे जय प्रकाश नारायण, नारा था संपूर्ण क्रांति, देश में सत्तारूढ़ पार्टी थी कांग्रेस। इंदिरा गांधी थी प्रधानमंत्री, उन्होंने बात मानने की बजाए 5 जून 1975 को देश में इमरजेंसी लगाकर सारे नेताओं को जेल में डाल दिया था।

मंत्री अनिज विज द्वारा किया गया ट्वीट।
मंत्री अनिज विज द्वारा किया गया ट्वीट।

पीएम ने आदर से लिए कानून वापस
दूसरे ट्वीट में विज ने लिखा एक आंदोलन अब हुआ है, किसानों का कृषि कानूनों को लेकर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत आदर के साथ तीनों कानूनों को वापस लेने की घोषणा कर दी। यह अंतर है कांग्रेस और भजपा में। ऐसा करने से नरेंद्र मोदी जी का कद आज और बढ़ गया है। सबको उनकी बात का सम्मान करना चाहिए।

खबरें और भी हैं...