पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Congress Councilor Babla Wrote A Letter To Director Health Services, Dr. Amandeep Kaur Kang, Pleading To Build Large Vaccine Centers In Sector 28 And Sector 30.

कोरोना से जंग:कांग्रेस पार्षद बबला ने डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेस डॉ. अमनदीप कौर कंग को लेटर लिखकर सेक्टर 28 और सेक्टर 30 में की बड़े वैक्सीन सेंटर्स बनाने की मांग

चंडीगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बबला ने कहा-चूंकी सेक्टर 30 में भी जनसंख्या अधिक है, इसलिए वहां भी उचित जगह देखकर सेंटर बनाएं। - Dainik Bhaskar
बबला ने कहा-चूंकी सेक्टर 30 में भी जनसंख्या अधिक है, इसलिए वहां भी उचित जगह देखकर सेंटर बनाएं।

सोमवार को वार्ड नंबर 18 से कांग्रेस पार्षद और नेता प्रतिपक्ष नगर निगम देविंदर सिंह बबला ने डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेस डॉ. अमनदीप कौर कंग को लेटर लिखकर सेक्टर 28 की डिस्पेंसरी और सेक्टर 30 में एक उचित कोरोना वैक्सीन सेंटर बनाने की मांग की है।

अपने लेटर में बबला ने कहा है कि 1 मई से 18 साल से ऊपर के सभी साथियों को वैक्सीन लगनी शुरू होने जा रही है।ऐसे में सेक्टर 28 में एक सेंटर बनाया जाना चाहिए क्योंकि सेक्टर 27 में बना सेंटर छोटा पड़ जाएगा। उन्होंने सेक्टर 28 की डिस्पेंसरी को भी करोना की वैक्सीन का सेंटर बनाने को कहा है। इसके अलावा चूंकी सेक्टर 30 में भी जनसंख्या अधिक है, इसलिए वहां भी उचित जगह देखकर सेंटर बनाने काे कहा है।

बता दें कि जैसे-जैसे शहर में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है,वैसे-वैसे इंतजाम और मजबूत किए जा रहे हैं। प्रशासन लगातार इंतजामों को और बेहतर बनाने में प्रयासरत है। ऐसे में शहर के जिम्मेवार लोग भी न सिर्फ आगे बढ़कर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। बल्कि जनता को और बेहतर सेवाएं देने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं।