पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Congress Councilor Of Chandigarh Is Searching For The MP Of The City With A Street Candle, Also Asked The People Sitting In The Park To See Kher Somewhere.

कांग्रेस-भाजपा नेताओं में कशमकश:चंडीगढ़ के कांग्रेसी पार्षद शहर की सांसद को गली-गली मोमबत्ती लेकर खोज रहे, पार्क में बैठे लोगों से भी पूछा कहीं देखा खेर को

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के कांग्रेसी सांसद सतीश कैंथ ने सांसद किरण खेर को पार्कों में मोमबत्ती लेकर खोजा। - Dainik Bhaskar
शहर के कांग्रेसी सांसद सतीश कैंथ ने सांसद किरण खेर को पार्कों में मोमबत्ती लेकर खोजा।
  • पिछले दिनों वार्ड नंबर-11 के कांग्रेसी पार्षद को भाजपा नेताओं व वर्करों ने टॉर्च लेकर खोजा था
  • शहर में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष की ओर से भाजपा पार्षदों के घरों के आगे पानी के बढ़े हुए रेटों को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा

सेक्टर-56 के पार्षद सतीश कैंथ इन दिनों शहर के सांसद किरण खेर को मोमबत्ती लेकर गली-गली में जाकर खोज रहे है। कैंथ का कहना है कि शहर की सांसद पिछले डेढ़ साल से गायब है, जिसके कारण शहर के विकास कार्यों पर प्रभाव पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि शहर की जनता को अपने कई तरह के कार्यक्रम सांसद से करवाने होते है लेकिन उनके शहर में न होने से वह काम नहीं हो पा रहे है। उन्होंने कहा कि सांसद को खोजने के लिए उन्होंने सेक्टर की गली-गली और जंगल में उन्हें जाकर खोजा है, लेकिन वे कहीं भी छुपी हुई नहीं दिखी।

सेक्टर-56 के पार्षद सतीश कैंथ पार्क में एमपी को खेाजते हुए
सेक्टर-56 के पार्षद सतीश कैंथ पार्क में एमपी को खेाजते हुए

पुलिस में गुमशुदगी की सूचना देंगे

कैंथ ने कहा कि एमपी खेर कोरोना संक्रमण का बहाना बना कर डेढ़ साल से गायब है। उन्होंने कहा कि अब चुनाव आने वाला है क्या वे चुनाव के समय ही शहर में आएंगी। उन्होंने कहा कि अब जल्द ही वे पुलिस को उनके गायब होने की सूचना दी जाएगी। कैंथ ने पार्कों में बैठे लोगों से भी सांसद को कहीं देखने के बारे पूछा। कैंथ ने कहा कि शहर की जनता पानी के बढ़े हुए रेट से परेशान है, उन रेटों को कम करवाने के लिए सांसद को पहल करनी चाहिए थी लेकिन वे शहर में ही नहीं तो जनता का दुख दर्द उन्हें कैसे पता चलेगा।

रविवार को भाजपा नेताओं ने कैंथ को खोजा था

सेक्टर-56 के पार्षद सतीश कैंथ को भाजपा के नेताओं और वर्करों की ओर से पिछले रविवार को उनके वार्ड में घूमकर और घर-घर जाकर तलाश की और सेक्टर-56 स्थित पुलिस चौकी में जाकर उनकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने कहा था कि पिछले काफी समय से स्थानीय पार्षद सतीश कैंथ अपने इलाके में लोगों से नहीं मिल रहे है। यहां की समस्याओं को भी सही नहीं कर रहे है जिससे यहां के लोग परेशान है। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, प्रदेश महामंत्री चन्द्रशेखर, मेयर रविकांत शर्मा, जिलाध्यक्ष रविन्द्र पठानिया सहित कई लोग शामिल थे।

कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा पार्षदों का पहले विरोध किया

शहर में इन दिनों भाजपा और कांग्रेस पार्षदों के बीच एक-दूसरे के खिलाफ अजीब तरह का तमाशा चल रहा है। कांग्रेस के जब से प्रदेशाध्यक्ष सुभाष चावला बने है उसके बाद से उन्होंने शहर के भाजपा पार्षदों को उनके घरों के बाहर गुलाब का फूल और मैमोरैंडम देने के साथ प्रदर्शन किया जा रहा है। चावला का कहना है कि शहर में पानी के रेट में एकाएक बढ़ौतरी की गई है जिसको कम करने के लिए भाजपा पार्षदों को बताया जा रहा है कि शहर की जनता पानी के बिलों से परेशान है। भाजपा के पार्षदों वाली नगर निगम में पानी के रेट बढ़ा दिए उन्हें कम करवाने को लेकर विरोध किया जा रहा।

खबरें और भी हैं...