पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजनीतिक ड्रामा:लौ लेकर किरण को ढूंढने निकले कांग्रेस पार्षद सतीश कैंथ

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोमबत्ती जलाकर गलियों, पार्कों और सेक्टरों में तलाशते रहे सांसद को - Dainik Bhaskar
मोमबत्ती जलाकर गलियों, पार्कों और सेक्टरों में तलाशते रहे सांसद को
  • लोगों से न मिलने के आरोप लगा भाजपा नेताओं ने कैंथ की गुमशुदगी की कर दी थी शिकायत

सोमवार को जब शहर में लोग होली मना रहे थे, तब कांग्रेस पार्षद सतीश कैंथ मोमबत्ती लेकर जगह-जगह सांसद किरण खेर को ढूंढने के लिए निकले हुए थे। कैंथ ने कई पार्कों, गलियों और मंदिरों में किरण खेर की तलाश की, लेकिन वे नहीं मिलीं। वे सांसद का पता लेने के लिए उनके घर के बाहर भी गए और सिक्योरिटी गार्ड्स से सांसद के बारे में पूछा, लेकिन वे घर पर भी नहीं मिलीं।

दरअसल, यह सारा राजनीतिक ड्रामा इसलिए किया गया, क्योंकि होली से एक दिन पहले भाजपा के नेताओं ने कैंथ के खिलाफ उनके वार्ड पलसोरा और सेक्टर-56 में प्रदर्शन किया था। भाजपा नेताओं का कहना था कि कैंथ अपने वार्ड में लोगों से मिलने नहीं जाते। भाजपा नेताओं ने पुलिस में कैंथ की गुमशुदगी की शिकायत भी कर दी थी।

इन आरोपों के जवाब में सतीश कैंथ सोमवार को मोमबत्ती लेकर जगह-जगह सांसद को ढूंढने निकल पड़े। कैंथ ने कहा कि मैं तो अपने इलाके में लोगों से मिलने जाता रहता हूं, उनके काम भी करता रहता हूं। 26 फरवरी को उनके पिता का निधन हो गया था, इसलिए वे वार्ड में नहीं जा सके। इस बारे में भाजपा नेताओं को पता भी था, फिर भी वे जानबूझकर उनके खिलाफ प्रदर्शन करने निकल पड़े।

मोमबत्ती जलाकर गलियों, पार्कों और सेक्टरों में तलाशते रहे सांसद को...

सांसद कई साल से शहर में नहीं दिख रही हैं। यहां तक कि वे तो नगर निगम सदन की बैठक से भी हमेशा गैरहाजिर ही रहती हैं। कोविड के समय भाजपा ने पानी के रेट बढ़ाकर शहर के लोगों को परेशानी में डाल दिया और सांसद इस दौरान भी चुप रही। सतीश कैंथ, पार्षद, कांग्रेस.

यह घटिया राजनीति

मैं पिछले 6 साल से शहर में ही हूं। लॉकडाउन के समय भी चंडीगढ़ में थीं। फोन पर अफसरों और नेताओं के संपर्क में थीं। अब बीमार हूं और मुंबई में हूं। सतीश कैंथ घटिया राजनीति कर रहे हैं।
किरन खेर, सांसद

किरन खेर, सांसद
किरन खेर, सांसद
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें