पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Congress Leader Rahul Gandhi Will Reach Shimla Shortly To Pay Tribute To Former Himachal CM Virbhadra Singh, Reached Chandigarh In The Morning By Chartered Plane.

गांधी परिवार की राजा साहेब को श्रद्धांजलि:हिमाचल के पूर्व CM वीरभद्र सिंह को श्रद्धांजलि देने शिमला के लिए रवाना कांग्रेस लीडर राहुल गांधी, सुबह चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे चंडीगढ़

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुरुवार को राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूर्व मुख्यमंत्री को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वे सही मायने में एक पक्के समर्थक थे। जनता और कांग्रेस पार्टी को सेवा देने की उनकी कमिटमेंट अंत तक उदाहरणात्मक रही। - Dainik Bhaskar
गुरुवार को राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूर्व मुख्यमंत्री को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वे सही मायने में एक पक्के समर्थक थे। जनता और कांग्रेस पार्टी को सेवा देने की उनकी कमिटमेंट अंत तक उदाहरणात्मक रही।

कांग्रेस लीडर राहुल गांधी कुछ ही देर में शिमला पहुंचने वाले हैं। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को श्रद्धांजलि और उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए वे साढ़े 12 बजे सीधा शिमला स्थित कांग्रेस हिमाचल प्रदेश यूनिट ऑफिस-राजीव भवन पहुंचेंगे। वेटरन लीडर वीरभद्र सिंह का गुरुवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है।

शुक्रवार सुबह साढ़े 6 बजे राहुल गांधी अपने चार्टर्ड प्लेन से चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद मोहाली पुलिस की सिक्योरिटी में हिमाचल बार्डर तक वे शिमला के लिए रवाना हो गए।

इससे पहले गुरुवार को राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूर्व मुख्यमंत्री को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वे सही मायने में एक पक्के समर्थक थे। जनता और कांग्रेस पार्टी को सेवा देने की उनकी कमिटमेंट अंत तक उदाहरणात्मक रही। उनके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएं, हम उन्हें मिस करेंगे।

खबरें और भी हैं...