• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Congress Wore The Cricketer's Clothes While Wearing Modi's Mask, Tightened The Taunt While Being Alert, AAP Cut The Cake And Distributed It Among The People

पेट्रोल की कीमत 100 के पार पहुंचने पर अनोखा प्रदर्शन:चंडीगढ़ कांग्रेस ने मनाया शतक का जश्न, AAP ने लोगों में बांटी मिठाई; बोले- मोदी है तो मुमकिन है

चंडीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्रिकेट में लगे शतक के अंदाज में कांग्रेस ने किया पेट्रोल की बढ़ी हुई कीमत का विरोध। - Dainik Bhaskar
क्रिकेट में लगे शतक के अंदाज में कांग्रेस ने किया पेट्रोल की बढ़ी हुई कीमत का विरोध।

चंडीगढ़ में पेट्रोल के दाम 100 रुपए पहुंचने पर विरोधी पार्टियों ने बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है। लेकिन इस बार प्रदर्शन अलग अंदाज में किए जा रहे हैं। चंडीगढ़ कांग्रेस ने मोदी सरकार पर चंडीगढ़ में भी पेट्रोल के दाम 100 रूपए प्रति लीटर होने पर हमला बोला। चंडीगढ़ कांग्रेस के प्रवक्ता हरमेल केसरी ने कहा कि भाजपा के वह सभी नेता कहां है, जो कांग्रेस के समय में पेट्रोल के दाम 70 रूपए प्रति लीटर से बढ़कर 71 रूपए प्रति लीटर हो जाता था, तो साइकिल और घोड़ा गाड़ी पर प्रदर्शन करने निकलते थे।

केसरी ने भाजपा के पूर्व अध्यक्ष संजय टंडन की एक पुरानी फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह अपने साथियों के साथ मिलकर कांग्रेस की सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। हरमेल केसरी ने कहा कि भारत सरकार ने पिछले 7 वर्षों में पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क के रूप में कुल मिलाकर 24 लाख करोड़ वसूला है। जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत 75 डालर प्रति बैरल है, तो देश में पेट्रोल 100 रूपए प्रति लीटर मिल रहा है।

आप नेताओं ने मिठाइयां बांट कर किया विरोध
आप नेताओं ने मिठाइयां बांट कर किया विरोध

चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष संदीप कुमार ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए आज क्रिकेट में शतक होने पर जिस तरह सेलिब्रेट किया जाता है, उसी तरह चंडीगढ़ में भी पेट्रोल के दाम 100 रूपए प्रति लीटर पार होने पर खुशियां मनाई गईं। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता क्रिकेटरों की तरह वर्दी पहनकर हाथ में बैट और हेलमेट लिए सड़कों पर निकले। कार्यकर्ताओं ने चेहरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाया हुआ था। उन्होंने पेट्रोल की बढ़ी कीमत को क्रिकेट में लगे शतक से जोड़ते हुए मोदी सरकार पर तंज कसा।

AAP ने लोगों को खिलाई मिठाई
वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के नेताओं ने पेट्रोल के दाम 100 रूपए प्रति लीटर पहुंचने पर केक काटा। साथ ही सेक्टर 22 स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने पहुंचे लोगों को मिठाई भी खिलाई। इस दौरान आप नेताओं ने मोदी है तो मुमकिन है का नारा लगाकर भाजपा सरकार पर तंज भी कसा।

शहर में पेट्रोल के दाम 100 रुपए होने पर आप नेता योगेश सोनी के नेतृत्व महंगाई को लेकर विरोध जताया गया। इस मौके पर आप नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। इसलिए ही पेट्रोल व डीजल के दामों में इतनी वृद्धि है, उन्हीं के कार्यकाल में यह मुमकिन था। घरेलू गैस सिलेंडरों के दाम इतने बढ़ गए कि अब लोगों को फिर से चूल्हे की तरफ जाने का मन करने लगा है। जो भाजपा 400 रुपए के सिलेंडर पर महंगाई का ताना मारती थी, आज 900 रुपए के सिलेंडर और 100 रुपए के पेट्रोल पर चुप क्यों है।

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन द्वारा कांग्रेस के समय विरोध करते की तस्वीर, जो कांग्रेस ने शेयर की है
बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन द्वारा कांग्रेस के समय विरोध करते की तस्वीर, जो कांग्रेस ने शेयर की है
खबरें और भी हैं...