पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या या आत्महत्या:अपनी गाड़ी में मृत मिला कॉन्स्टेबल, सिर पर लगी थी गोली

चंडीगढ़एक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हाईकोर्ट की सुरक्षा में तैनात था सिमरनजीत
Advertisement
Advertisement

एमएलए होस्टल के बाहर शुक्रवार देर रात एक काॅन्स्टेबल की उसकी पिस्टल से गोली चलने के कारण मौत हो गई। मामले में सेक्टर-3 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान जालंधर के भोगपुर गांव के रहने वाले सिमरनजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्राथमिक जांच में पुलिस इसे सुसाइड मान रही है। हालांकि, इसकी किसी ने अधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं की है।

पंजाब पुलिस की 82 बटालियन में तैनात कॉन्स्टेबल सिमरनजीत सिंह की हाईकोर्ट सुरक्षा में ड्यूटी थी। जहां वह रोजाना शाम 5 बजे तक अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद हमेशा सीधे बैरक में रहने के लिए आ जाता था। लेकिन शुक्रवार को वह एमएलए होस्टल के अंदर बनी अपनी बैरक में नहीं पहुंचा। देर रात तीन बजे जब उसका दोस्त हरदीप बाहर आया और उसने उसकी तलाश शुरू कर दी।

हरदीप ने देखा कि सिमरनजीत सिंह अपनी गाड़ी में लेटा हुआ है और उसके शरीर से खून बह रहा है। गाड़ी अंदर से लाॅक थी, जिस पर कार का शीशा ताेड़कर लाॅक खाेला गया और उसे बाहर निकाला गया। हरदीप ने अपने साथियों को बुलाया और सिमरनजीत सिंह को इलाज के लिए पीजीआई लेकर जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में जांच शुरू की तो पाया कि सिमरनजीत सिंह गाड़ी में ड्राइवर सीट को थोड़ा पीछे करके लेटा हुआ था। गाड़ी से पुलिस को एक मोबाइल फोन और पिस्टल मिली है। पिस्टल में 9 गोलियां थी और एक गोली चली हुई थी। गोली मृतक की ठोडी से चली थी और सिर के ऊपर से निकल गई। इस कारण सिर का कुछ हिस्सा मौके पर ही गिर गया। अभी तक यह क्लियर नहीं हो पाया है कि गोली चली कब थी, क्योंकि किसी ने भी गोली चलने की आवाज नहीं सुनी थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement