पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोनावायरस:पंचकूला में लगातार बढ़ रहा है आंकड़ा,आज फिर आए कोरोना के 11 नए मामले, आंकड़ा आ पहुंचा 82

पंचकूलाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गुरुवार को पंचकूला में एक साथ 23 मामले सामने आए थे। वहीं शुक्रवार को पंचकूला में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। पंचकूला की सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने इन मामलों की पुष्टि की है। - Dainik Bhaskar
गुरुवार को पंचकूला में एक साथ 23 मामले सामने आए थे। वहीं शुक्रवार को पंचकूला में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। पंचकूला की सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने इन मामलों की पुष्टि की है।
  • पंचकूला में कुल 82 मामले, इनमें से 40 लोग स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं,42 मामले इस वक्त एक्टिव हैं
  • आज सामने आए 11 मरीजों में से पांच मरीज पंचकूला से हैं और बाकी दूसरे राज्यों से हैं

अब पंचकूला में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। वो अलग बात है कि मेडिकल बुलेटिन दुरुस्त होते-होते शाम को पंचकूला जिले के हिस्से कुछ मामले ही रह जाते हैं। लेकिन जब एक साथ इतने लोगों में संक्रमण की पुष्टि होने लगती है तो एक बार तो प्रशासन और सेहत विभाग हिल जाता है।

गुरुवार को पंचकूला में एक साथ 23 मामले सामने आए थे। वहीं शुक्रवार को पंचकूला में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। पंचकूला की सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने इन मामलों की पुष्टि की है। अब इन सभी मरीजों को आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया जा रहा है। आज सामने आए 10 मरीजों में से पांच मरीज पंचकूला से हैं और बाकी के दूसरे राज्यों से हैं।  लिहाजा अब पंचकूला में कुल 82 मामले हो गए हैं। इनमें से 40 लोग स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। वहीं 42 मामले इस वक्त एक्टिव हैं।

अब स्वास्थय विभाग इन सभी मरीजों के परिजनों को आइसोलेट करने की प्रक्रिया में जुट गया है। इसके अलावा इनके कॉन्टेक्ट में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है ताकि उन्हें भी क्वारैंटाइन करने के बाद उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें।