पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शक:शहर के रामदरबार एरिया में 26 साल के युवक की लाश मिली, परिवार वालों को हत्या की आशंका

चंंडीगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के नामी सैलून में काम करने वाले एक युवक की लाश आज सुबह पार्क में मिली। डेमो फोटो
  • युवक शहर की नामी सैलून में काम करता था
  • शाम को घर से किसी मिलने की बात कह निकला था,सुबह लाश मिली

(अभिषेक). रामदरबार फेज-1 में रहने वाले एक युवक की रविवार सुबह इलाके की पार्क में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पार्क में सैर करने आए लोगों ने तुरंत सूचना पुलिस को देते हुए युवक को सेक्टर-32 जीएमसीएच अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक युवक की पहचान रामदरबार फेस-1 में रहने वाले 26 वर्षीय अजय के रूप में हुई है। मृतक सेक्टर -8 के एक नामी सैलून में काम करता था और यहां अपने परिवार के साथ रह रहा था। पुलिस ने शव का कोरोना टेस्ट कराते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है।

पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चल सकेगा। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय अजय रामदरबार फेज 1 में अपने परिवार के साथ रहता था।

परिजनों के मुताबिक अजय काम के बाद रात 8:30 बजे घर के बाहर गाड़ी खड़ी कर फोन पर सेक्टर-18 में किसी काम से जाने की बात कहते हुए घर से गया था। लेकिन देर रात तक जब घर नहीं आया तो परिजनों को चिंता हो गई। रविवार सुबह उन्होंने अजय की तलाश शुरू की तो पता चला कि उनका बेटा रामदरबार बस स्टैंड के पास मौजूद पार्क में बेसुध पड़ा मिला है। जिसे पार्क में सैर करने आए लोग सेक्टर -32 अस्पताल ले गए हैं।

इसके बाद परिजनों के अस्पताल पहुंचते ही उन्हें पता चला कि उनके बेटे की मौत हो चुकी है। परिजनों को संदेह है कि किसी ने उनके बेटे को कुछ खिला पिला कर उसकी हत्या की है। मामले में सेक्टर-31 थाना पुलिस ने शव को सेक्टर-32 अस्पताल के शव गृह में पोस्टमार्टम के लिए रखवा मामले की जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना है कि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें