पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:शराब के कारोबारी पर जानलेवा हमला, सिर और नाक पर ज्यादा चोटें आईं, अस्पताल में भर्ती

पंचकूला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शराब कारोबारी के साथ किसी ने मारपीट की। घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया।
  • पुलिस मामले की कर रही जांच घायल के नहीं हुए बयान

शुक्रवार को पंचकूला कालका हाईवे के साथ लगते सूरजपुर एरिया में एक शराब कारोबारी पर अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया। हमले में शराब कारोबारी काफी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसको सबसे ज्यादा चोटें सिर और नाक पर आई है। जिसके बाद उसे सेक्टर 6 के सिविल हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। शराब कारोबारी रंगा अभी बोलने की हालत में नहीं था। जिसके कारण पुलिस भी उनके बयान दर्ज नहीं कर पाई है ।

पुलिस पहुंची

पुलिस ने मामले की सूचना मिलने के बाद इसमें जांच शुरू कर दी है। घायल रंगा के परिजनों ने बताया कि कुछ अज्ञात युवकों ने उसके ऑफिस के अंदर ही आकर हमला कर घायल कर दिया। परिवार की ओर से आरोप लगाए जा रहे हैं कि रंगे का शराब कारोबार है तो शराब कारोबार से जुड़े लोगों पर शक है कि कहीं उन्होंने इन पर हमला ना करवा दिया हो। बताया जा रहा है कि घायल के सूरजपुर से लेकर कालका तक कई ठेके है।सूरजपुर में जिस जगह पर  कारोबारी पर ऊपर हमला हुआ है वहां पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे होने की बात बताई जा रही है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें