• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Decision On Navjot Sidhu Today, AG Of Haryana Will Hear; Contest Petition Has Been Given Against The Tweet In The Drugs Case

सिद्धू की मुश्किलें बरकरार:हरियाणा के AG ने सुनी दलीलें; जजमेंट्स भी देखीं; ड्रग्स केस को लेकर ट्वीट की कंटेप्ट पिटीशन की अगली सुनवाई 10 को

चंडीगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नवजोत सिद्धू - Dainik Bhaskar
नवजोत सिद्धू

पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू के ड्रग्स केस में किए ट्वीट पर मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। गुरुवार को हरियाणा के एडवोकेट जनरल बलदेव राज महाजन ने उनके खिलाफ सुनवाई की। उन्होंने पिटीशन दायर करने वाले एडवोकेट परमप्रीत बाजवा की दलीलें सुनी। इस दौरान उन्होंने कुछ जजमेंट्स भी देखी।

इसके बाद मामले की सुनवाई टालते हुए अगली तारीख 10 दिसंबर तय कर दी गई है। सिद्धू के खिलाफ इस पिटीशन को AG की मंजूरी मिली तो फिर रिपोर्ट हाईकोर्ट को भेजी जाएगी। जिसके बाद सिद्धू के खिलाफ कंटेप्ट पिटीशन दायर हो सकती है। पिछली सुनवाई में AG ने कुछ और जानकारियां मांग इसकी सुनवाई 25 नवंबर तय कर दी थी।

एडवोकेट परमप्रीत बाजवा
एडवोकेट परमप्रीत बाजवा

हर सुनवाई से पहले ट्वीट करते हैं सिद्धू
एडवोकेट बाजवा के मुताबिक हाईकोर्ट में चल रहे ड्रग्स केस में नवजोत सिद्धू सुनवाई को प्रभावित कर रहे हैं। हर सुनवाई से पहले वह ट्वीट कर देते हैं कि आज स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की रिपोर्ट सार्वजनिक होगी। जिसमें नशा तस्करों के नाम लिखे हुए हैं। इन ट्वीट के जरिए सिद्धू हाईकोर्ट को डायरेक्शन देते नजर आते हैं।

सिद्धू को कैसे पता, सीलबंद रिपोर्ट में किसका नाम?
उन्होंने कहा कि कोई जज ऐसे मामलों में सीधे रिएक्ट नहीं करता। चूंकि वह हाईकोर्ट से जुड़े हुए हैं, इसलिए यह पिटीशन दायर कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सिद्धू बार-बार कहते हैं कि रिपोर्ट में किस नेता का नाम है?। उन्होंने सवाल भी उठाया कि जब हाईकोर्ट में सीलबंद रिपोर्ट है तो सिद्धू को कैसे पता कि इसमें किसका नाम है। क्या सिद्धू के पास पहले ही रिपोर्ट की कॉपी पहुंच गई है। हालांकि इस मुद्दे पर अभी तक सिद्धू की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।