पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Declaration Of Government Of Punjab; Colleges And Universities Outside The Containment Zone Will Reopen From November 16 In The State.

पंजाब:पंजाब सरकार का ऐलान; राज्य में 16 नवंबर से दोबारा खुलेंगे कंटेनमेंट जोन के बाहर के कॉलेज और यूनिवर्सिटी

चंडीगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिवार कल्याण विभाग पंजाब और केंद्र सरकार के संबंधित मंत्रालय की सलाह के साथ अपने संबंधित विभागों की ओर से तैयार की गईं एसओपी की सख्ती से पालना हाेगी। - Dainik Bhaskar
परिवार कल्याण विभाग पंजाब और केंद्र सरकार के संबंधित मंत्रालय की सलाह के साथ अपने संबंधित विभागों की ओर से तैयार की गईं एसओपी की सख्ती से पालना हाेगी।
  • मेडिकल एजुकेशन और रिसर्च डिपार्टमेंट के अंतर्गत यूनिवर्सिटीज व कॉलेजों के आखिरी साल के स्टूडेंट्स की क्लासेस 9 नवंबर से शुरू होंगी

पंजाब में कंटेनमेंट जोन के बाहर के कॉलेज और यूनिवर्सिटी 16 नवंबर से खुलेंगे। पंजाब सरकार ने गुरुवार को इसका ऐलान किया है। जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि हायर एजुकेशन,मेडिकल एजुकेशन व रिसर्च और टेक्नीकल इंस्टीट्यूशंस सहित राज्य की कंटेनमेंट जोन के बाहर की यूनिवर्सिटी और कॉलेजों को खोलने की मंजूरी दी गई है। उन्होंने आगे कहा कि मेडिकल एजुकेशन और रिसर्च डिपार्टमेंट के अंतर्गत यूनिवर्सिटीज व कॉलेजों के आखिरी साल के स्टूडेंट्स की क्लासेस 9 नवंबर से शुरू होंगी।

परिवार कल्याण विभाग पंजाब और केंद्र सरकार के संबंधित मंत्रालय की सलाह के साथ अपने संबंधित विभागों की ओर से तैयार की गईं एसओपी की सख्ती से पालना हाेगी। इस से पहले पंजाब सरकार की ओर से कंटेनमेंट जोन के बाहर आने वालीं हायर एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस जो पीएचडी और साइंस व टेक्नोलॉजी से संबंधित हैं में पोस्ट ग्रेजुएट स्टूडेंट्स को 15 नवंबर से लैब्स में काम करने की मंजूरी दी जा चुकी है।