पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Demonstration Of Shopkeepers In Indira Colony, Demanding To Construct Toilets, Accuses Corporation Of Ignoring Problem

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:इंदिरा कॉलोनी में दुकानदारों का प्रदर्शन, टॉयलेट का निर्माण करवाने की मांग की, निगम पर समस्या की अनदेखी का आरोप

मनीमाजरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदिरा कॉलोनी की मेन मार्केट के दुकानदारों ने कॉलोनी में एक भी शौचालय न बनाए जाने पर नगर निगम के खिलाफ प्रोटेस्ट किया। कहा कि कॉलोनी में एक भी शौचालय ना होने से स्थानीय दुकानदारों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या के समाधान की मांग नगर निगम, चंडीगढ़ प्रशासन और स्थानीय पार्षद से कई बार की गई है। लेकिन अभी तक किसी ने भी उनकी समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया है।

इंदिरा कॉलोनी मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान सुलेख चंद जैन और उप प्रधान सचिन ने बताया कि प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के तहत हर नगर हर घर शौचालय की मुहिम के तहत चंडीगढ़ प्रशासन, चंडीगढ़ नगर निगम, एरिया पार्षद और पीएमओ कार्यालय को काफी बार पत्र लिखा लेकिन इंदिरा कॉलोनी के मार्केट के लोगों की और उनकी समस्याओं की ओर किसी ने भी बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया।

इसीलिए उन्हें आज प्रदर्शन पर उतरना पड़ा। इस मौके पर सभी स्थानीय दुकानदारों ने मिलकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और शौचालय के निर्माण की मांग की। सुलेख चंद जैन ने बताया की इंदिरा कॉलोनी की मार्केट में शौचालय का नक्शा पास हो गया है लेकिन किसी की मिलीभगत के करके अभी तक इसका निर्माण नहीं हुआ है।

उन्होंने इस बात की भी चेतावनी दी कि यदि इंदिरा कॉलोनी के दुकानदारों की समस्याओं तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया तो आने वाले समय में वे सभी राजनीतिक दलों का बायकॉट करेंगे, क्योंकि लोग गंभीर परेशानी से जूझ रहे हैं। इस मौके पर स्थानीय दुकानदार पवन, डॉक्टर मान, डॉक्टर भंडारी, राहुल, दिलशाद, हरिकेश, अमृत और यादव मौजूद रहे। उधर, इस मामले को लेकर स्थानीय पार्षद विनोद अग्रवाल का कहना है कि मार्केट की चंद दूरी पर टॉयलेट्स बने हुए हैं। जब तक नया टॉयलेट नहीं बनता, दुकानदार उसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें