पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संक्रमण की चपेट में पुलिस प्रमुख:संजय बेनीवाल ने खुद को घर में किया आइसोलेट, कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगा चुके थे; चंडीगढ़ में हुआ कोरोना विस्फोट,आए 481 मामले

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दो महीने पहले जब फ्रंटलाइन वॉरियर्स को चंडीगढ़ में वैक्सीन लगनी शुरू हुई थी तो पुलिस विभाग में सबसे पहले संजय बेनीवाल ने वैक्सीन लगवाई थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी डोज भी लगवा ली थी। - Dainik Bhaskar
दो महीने पहले जब फ्रंटलाइन वॉरियर्स को चंडीगढ़ में वैक्सीन लगनी शुरू हुई थी तो पुलिस विभाग में सबसे पहले संजय बेनीवाल ने वैक्सीन लगवाई थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी डोज भी लगवा ली थी।

चंडीगढ़ के पुलिस प्रमुख संजय बेनीवाल कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। शुक्रवार को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। वहीं परिवार के दूसरे सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। दो महीने पहले जब फ्रंटलाइन वॉरियर्स को चंडीगढ़ में वैक्सीन लगनी शुरू हुई थी तो पुलिस विभाग में सबसे पहले संजय बेनीवाल ने वैक्सीन लगवाई थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी डोज भी लगवा ली थी। बावजूद इसके वे कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

इससे पहले कोरोनाकाल जब शुरू ही हुआ था तो मार्च 2020 के बाद अब तक कुल 208 पुलिसकर्मी संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें SP सिटी विनीत कुमार,DSP राजीव अंबस्ता, DSP दिलशेर चंदेल और इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह भी शामिल थे। इसी के तहत पुलिस हेडक्वाटर्स, सेक्टर 61 पुलिस चौकी,मलोया थाना,सेक्टर 26 पुलिस लाइन और PU का पुलिस बीट बॉक्स सील कर दिया गया था।

पुलिस विभाग में 5975 ने पहले चरण में लगवाया था टीका

चंडीगढ़ पुलिस विभाग में कोरोना वैक्सीनेशन की पहली स्टेज 30 मार्च तक पूरी हो गई थी। इसमें DGP,SSP,ASP,DSP,इंस्पेक्टर्स,SI,ASI,सीनियर कांस्टेबल,हेड कांस्टेबल और होमगार्ड्स मिलाकर कुल 5975 ने टीका लगवाया था। वहीं स्वस्थ न होने के कारण 777 अधिकारी-मुलाजिमों को अभी टीका लगना था। जब टीका लग रहा था तो 127 मुलाजिमों ने वैध वजह बताकर टीकाकरण से इनकार किया गया था। अब दूसरे फेज का टीकाकरण होने के साथ इन सभी की जांच दोबारा होगी।

चंडीगढ़ में आए 481 मामले

वहीं चंडीगढ़ में शुक्रवार को कोरोना के 481 मामले आए। वहीं 428 स्वस्थ हुए जबकि एक की मृत्यु हुई है। वर्तमान में चंडीगढ़ में कुल 3423 एक्टिव मामले हैं।

खबरें और भी हैं...