पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टीका लगाने के लिए प्रोत्साहन:डीजीपी बोले-टीकाकरण हो गया था, इसलिए दूसरी बार कोरोना को हरा पाया

चंडीगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डीजीपी यूटी संजय बेनीवाल सोमवार दोपहर को वायरलेस सेट पर थे और अपनी फोर्स के लिए सकारात्मक मैसेज दे रहे थे। डीजीपी यूटी को टीकाकरण पूरा होने के बाद दूसरी बार कोरोना हो गया था। कोरोना से दूसरी बार जंग जीतने के बाद डीजीपी ने 9 मिनट का एक मैसेज अपनी फोर्स को वायरलेस के माध्यम से दिया।

डीजीपी ने कहा कि उन्हें टीकाकरण के बाद दूसरी बार कोरोना हो गया था। क्योंकि उन्हें टीका लगा हुआ था, इसलिए वे जल्द ही इस कोरोना वायरस से निजात पा गए। टीकाकरण सबके लिए जरूरी है। यह आपकी इम्युनिटी को बढ़ाएगा। इससे आप गंभीर रूप से बीमार होने से बच जाएंगे।

डीजीपी ने चंडीगढ़ पुलिस फोर्स को टीका लगाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कोरोना वायरस से एहतियात रखने की तरफ भी काफी जोर दिया। 9 मिनट के इस मैसेज के बाद फोर्स की तरफ से पॉजिटिव रिस्पाॅन्स रहा। जवानों ने कहा कि वे जरूर टीका लगवाएंगे, क्योंकि इससे कोई नुकसान नहीं होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें