पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बस स्टैंड का मामला:चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू के दौरान किन्नरों को बाहर घूमने से रोका तो हुआ विवाद, पुलिस से मारपीट की

चंडीगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चौकी इंचार्ज ने जाने के लिए कहा तो किन्नरों ने उन पर हमला कर दिया। - Dainik Bhaskar
चौकी इंचार्ज ने जाने के लिए कहा तो किन्नरों ने उन पर हमला कर दिया।
  • पुलिस के साथ मारपीट करने वालों में 6 लोग शामिल थे, जिनमें 2 किन्नर भी शामिल थे

शहर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इन मामलों पर काबू पाने के लिए प्रशासन की ओर से शहर में नाइट कर्फ्यू लगाया गया था। इसके बावजूद लोग रात के समय भी सडक पर घूमने से बाज नहीं आ रहे है। बीती रात सेक्टर-43 के बस स्टैंड पर सड़क पर घूमते 2 किन्नरों को जब पुलिस ने घर जाने काे कहा तो वे उनसे उलझ पड़े। किन्नरों ने चौकी इंचार्ज को ही पीट दिया।

पुलिस ने जब किन्नरों को रात में वहां से जाने के लिए कहा तो विवाद शुरू हो गया और दोनों पक्षों में लड़ाई हो गई। आरोपियों ने SI के साथ मारपीट की जिससे उनकी आंख में चोट आ गई है। पुलिस को जब इस घटना की जानकारी हुई तो वे मौके पर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-36 थाने में मामला दर्ज किया गया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दो किन्नर बस स्टैंड सेक्टर-43 पर रात के समय घूम रहे थे। उसी समय उनके पास दो लड़के आए और उनके बातचीत करने लगे। इसी बीच चौकी इंचार्ज वहां पहुंचे और उन्होंने किन्नरों को वहां से जाने के लिए कहा। इस पर किन्नरों ने उन पर हमला कर दिया। इसी बीच किन्नरों ने फोन कर अपने दो साथियों को मौके पर बुला लिया। उन लोगों ने भी पुलिस के साथ मारपीट की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें