पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेक्टर-16 में डॉक्टर की एक्सिडेंटल मौत:घर की दूसरी मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरे, मौके पर मौजूद पुलिस जांच में जुटी

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉक्टर गोपाल किशन बंसल। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
डॉक्टर गोपाल किशन बंसल। (फाइल फोटो)

एक डॉक्टर ने अपने घर की दूसरी मंजिल की खिड़की से संदिग्ध हालत में गिर कर मौत हो गई है। फिलहाल सेक्टर-17 थाना पुलिस मौके पर मौजूद है और तफ्तीश कर रही है। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम भी मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतक डॉक्टर की पहचान 55 वर्षीय गोपाल किशन बंसल के तौर पर हुई है। वे चंडीगढ़ के सेक्टर 16 के मकान नंबर 28 में किराए पर परिवार के साथ दूसरी मंजिल पर रहते थे। अपने पीछे डॉक्टर एक पत्नी,एक बेटा और एक बेटी छोड़ गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक जैसे ही इस घटना का पता चला, परिवार वाले उन्हें GMSH-16 में ले गए जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से ही पुलिस को भी सूचना मिली और पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक डॉक्टर पंजाब के एक सरकारी अस्पताल में काम करते थे। फिलहाल पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि डॉक्टर ने ये खौफनाक कदम क्यों उठाया।

अब तक की जांच में सामने आया है कि वे मृत डॉक्टर ने हाल ही में कोरोना को मात दी थी। गुरुवार सुबह वे कमरे में अकेले थे। इसी दौरान खिड़की से नीचे आ गिरे जिससे उनकी मौत हो गई। परिजनों को शक है कि खिड़की खोलने के दौरान वे नीचे गिरे होंगे जिस कारण उनकी मौत हो गई। पुलिस अब हर पहलू की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है।

इस घर की छत से डॉक्टर संदिग्ध हालत में छत से गिरे।
इस घर की छत से डॉक्टर संदिग्ध हालत में छत से गिरे।