पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Dog Touched Football On The Road Along Chandigarh Lake, Youths Attacked Dog Owner With Hockey Sticks And Injured, Case Registered

बिना वजह डॉग मालिक की पिटाई:चंडीगढ़ लेक किनारे सड़क पर डॉग ने छुआ फुटबॉल को, युवकों ने डॉग मालिक पर हॉकी और डंडों से हमला कर घायल किया, मामला दर्ज

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लेक किनारे सड़क पर डॉग घुमाने आए युवक की कुछ युवकों ने पिटाई कर दी। डेमो फोटो - Dainik Bhaskar
लेक किनारे सड़क पर डॉग घुमाने आए युवक की कुछ युवकों ने पिटाई कर दी। डेमो फोटो
  • बहसबाजी के बाद अगले दिन युवकों ने डॉग मालिक की पिटाई की

शहर की सेक्टर-42 की लेक किनारे अपने डॉग को लेकर घुमाने के लिए आए एक युवक की कुछ लाेगाें ने जमकर पिटाई कर दी जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। मारपीट करने के बाद युवक वहां से भाग गए। बाद में लोगों ने पुलिस को फोन कर बुलाया और घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सेक्टर-36 थाना पुलिस ने इस संबंध मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सेक्टर-42 के रहने वाले शिवम यादव ने पुलिस को शिकायत दी है कि सेक्टर-52 के रोहित, विजय, अनुज और गौरव ने मिलकर उस पर हॉकी व डंडों से हमला कर दिया।

इस घटना के पीछे की कहानी यह है कि रविवार को शिवम लेक किनारे अपने डॉग को घुमा रहा था। इसी बीच वहां फुटबाल खेल रहे कुछ युवकों की गेंद जब डॉग की तरफ आ गई तो डॉग ने उस गेंद को छू लिया। जिसके बाद गेंद खेल रहे युवकों ने शिवम को भला बुरा कहा था। उसके बाद चारों युवक वहां से चले गए थे।

अगले दिन सोमवार को जब फिर शिवम अपने डॉग को लेकर लेक किनारे सड़क पर आया तो पहले से ताक में बैठे चारों युवकों ने हॉकी-डंडे से उस पर हमला कर दिया। जिसके बाद शिवम बुरी तरह से घायल हो गया। युवक जब शिवम की पिटाई कर रहे थे तो वहां लोग जमा होने लगे तो मारपीट करने के बाद चारों युवक वहां से भाग गए। बाद में लोगों ने पुलिस को फोन कर मौके पर बुलाया और फिर उसे अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए काम किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...