पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शराब के नशे में गई जान:टल्ली हालत में दूसरी मंजिल की छत पर सैर करने चला गया; नियंत्रण बिगड़ने से पहली मंजिल पर गिरा, मौके पर मौत

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मृतक के शव को सेक्टर 16 अस्पताल में रखवाया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मृतक के शव को सेक्टर 16 अस्पताल में रखवाया है।

चंडीगढ़ में मौली कॉम्पलेक्स के एक मकान की दूसरी मंजिल से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह शराब के नशे में था। मृतक की पहचान मुंशीलाल (59) के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सेक्टर 16 अस्पताल भिजवाया।

मिली जानकारी के अनुसार, मुंशीलाल मौली कॉम्पलेक्स में अपने परिवार के साथ रहता था। वह शराब पीने का आदी था। रोजाना की तरह वह देर रात खाना खाने के बाद दूसरी मंजिल की छत पर सैर करने के लिए चला गया और नियंत्रण बिगड़ने से पहली मंजिल पर गिर गया।

एक से दूसरी छत पर गिरने से वह लहूलुहान हो गया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर घरवाले और पड़ोसी दौड़े आए। मौके पर मौजूद लोगों में से किसी ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची।

पुलिस ने ही मुंशीलाल को सेक्टर 16 अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की माने तो दूसरी मंजिल से गिरने के बाद मुंशीलाल के सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से मौत हुई है।

खबरें और भी हैं...