• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Employees Doing Better Work Every Month In The Health Department Will Be Honored, Jaiprakash Got The First Award

इंप्लाई ऑफ द मंथ:स्वास्थ्य विभाग में हर महीने बेहतर काम करने वाले कर्मचारी होंगे सम्मानित, जयप्रकाश को मिला पहला अवार्ड

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा स्वास्थ्य विभाग ने एक नई पहल शुरू की है। मुख्यालय में तैनात कर्मचारियों में से बेस्ट इंप्लाई ऑफ द मंथ का चयन किया जाएगा। ताकि वे अपने काम के प्रति समर्पित हों। पहला अवार्ड एस्टेब्लिश ब्रांच के असिस्टेंट जयप्रकाश को मिला है। वह 1995 से स्वास्थ्य विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

जयप्रकाश को मिला पहला अवार्ड

स्वास्थ्य विभाग ने इंप्लाई ऑफ द मंथ अवार्ड शुरू किया है। यह मुख्यालय में तैनात मिनिस्ट्रियल स्टाफ के कर्मचारियों को हर महीने दिया जाएगा। बेस्ट इंप्लाई को स्वास्थ्य महानिदेशक द्वारा सम्मानित किया जाएगा। इतना ही नहीं इंप्लाई ऑफ दी मंथ रहे कर्मचारी की फोटो गैलरी में भी लगाई जाएगी। नवंबर महीने का इंप्लाई ऑफ द मंथ का अवार्ड वीरवार को एस्टेब्लिश ब्रांच के असिस्टेंट जयप्रकाश को दिया गया। जयप्रकाश ने मुख्यालय में जिलों से आने वाले कर्मचारियों के पदोन्नति केसों को सबसे पहले तैयार किया। पिछले कई सालों का डाटा निकालकर सबसे पहले करीब 10 कर्मचारियों के पदोन्नति और ग्रेडेशन पेंडिंग लिस्ट तैयार की। कर्मचारियों की ग्रेडेशन लिस्ट, एसीआर मिलान, पदोन्नति का रिकॉर्ड खंगाल कर ही इन कर्मचारियों के केस तैयार किए।

हर महीने एक कर्मचारी को किया जाएगा सम्मानित

स्वास्थ्य विभाग की महानिदेशक वीना सिंह का कहना है कि कर्मचारियों को काम के प्रति के प्रोत्साहित करने के लिए मुख्यालय स्तर पर यह योजना शुरू की है। हर महीने एक कर्मचारी को इस अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। पहला अवार्ड नवंबर का जयप्रकाश को दिया गया है।

खबरें और भी हैं...