पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Examination Will Be Held On 47 Centers For Combined Defense Service In Chandigarh On Sunday, More Than 17 Thousand Students Will Come.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

CDS एग्जाम कल:चंडीगढ़ में 47 सेंटरों पर 17 हजार से ज्यादा स्टूडेंट देंगे परीक्षा, कोविड गाइडलाइन का करना होगा पालन

चंडीगढ़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में सीडीएस का एग्जाम रविवार को हो रहा है।इसके लिए 17 हजार से ज्यादा स्टूडेंट आ रहे है। डेमो फोटो - Dainik Bhaskar
शहर में सीडीएस का एग्जाम रविवार को हो रहा है।इसके लिए 17 हजार से ज्यादा स्टूडेंट आ रहे है। डेमो फोटो

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (यूपीएससी) की ओर से कराई जाने वाले कम्बाइंड डिफेंस सर्विस (सीडीएस) की परीक्षा रविवार यानी 7 दिसंबर को होगी। इसके लिए शहर में 47 सेंटर बनाए गए हैं। सभी सेंटर पर परीक्षा की तैयारी कर ली गई है।

शहर के विभिन्न फेजों में स्थित कॉलेज और सरकारी स्कूलों में बनाए गए परीक्षा केंद्रों में 17 हजार से ज्यादा स्टूडेंट परीक्षा देने के लिए रविवार को आ रहे हैं। यह परीक्षा दो पालियों में होगी। परीक्षा केंद्रों पर स्टूडेंट को परीक्षा शुरू होने से पहले आना होगा और उन्हें कोविड गाइडलाइन को पालन करना होगा। रविवार को पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ के स्टूडेंट परीक्षा देने आ रहे हैं।

परीक्षा का समय
शहर के परीक्षा केंद्रों पर तीन सिटिंग में परीक्षा होगी। पहली सिटिंग सुबह 9.00 से 11.00 बजे तक और दूसरी सिटिंग 12.00 से 2.00 बजे तक और तीसरी सिटिंग 3.00 से 5.00 बजे तक परीक्षा चलेगी।इसके लिए परीक्षा सेंटर के पास सैनिटाइजर रखे जाऐंगे। परीक्षा केंद्र पर स्टूडेंट को परीक्षा शुरू होने से 10 मिनट पहले पहुंचना होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें