पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

किसानों का विरोध:किसान जत्थेबंदियां शनिवार को भाजपा नेताओं के पुतलों को दिखाएगी आग, उग्र होते जा रहे किसान

चंडीगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चंडीगढ़ में हुई बैठक में किसानों का निर्णय शनिवार को भाजपा नेताओं के पुतले आग के हवाले करेंगे। फाइल फोटो
  • पंजाब विधानसभा सत्र के बाद अगली रणनीति बनेगी किसानों की
  • 25 अक्टूबर को प्रधानमंत्री का पुतला जलाऐंगे किसान

पंजाब की किसान जत्थेबंदियां अब उग्र हो रही है। दिल्ली में बातचीत विफल हो जाने के बाद अब किसान कल शनिवार को केंद्र व भाजपा नेताओं के पुतलों को आग दिखाएगी। किसानों की ओर से आपस में हुई बैठक के बाद अब यह फैसला लिया गया है कि वे बातचीत के लिए दिल्ली नहीं जाऐंगे बल्कि अब केवल घेराव करने के लिए वहां जाऐंगे।

किसानों की ओर से कल शनिवार को पूरे पंजाब में भाजपा नेताओं को वादा खिलाफी करने के लिए उनके पुतलों को जलाया जाएगा। किसानों की अब पंजाब विधानसभा के विशेष सत्र को लेकर है, जिसमें सरकार की ओर से किसान बिलों को लेकर क्या किया जा रहा है। उसके बाद 20 अक्टूबर को किसानों की ओर से बैठक करके अगली रणनीति बनाई जाएगी।

किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल ने बताया कि जत्थेबंदियां 17 अक्टूबर को प्रदेशभर में केंद्र और भाजपा नेताओं के पुतले जलाएंगी। 19 तक प्रदेश में सभी भाजपा नेताओं के घर के बाहर किसानों के पक्के धरने जारी रहेंगे। 25 अक्तूबर को जत्थेबंदियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले राज्यभर में फूकेंगी और जिला मुख्यालयों में केंद्र सरकार के खिलाफ ज्ञापन दिए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें