पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:किसानों ने सील किए बॉर्डर, फिर पैदल चलते नजर आए मजदूर

चंडीगढ़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किसान आंदोलन के समर्थन में किसान जत्थेबंदियों ने शनिवार को एयरपोर्ट चौक पर दोपहर 12 बजे चक्का जाम कर दिया। ऐसे में जिनकी फ्लाइट थी उन्हें समय पर एयरपोर्ट पहुंचने में दिक्कत हुई। कई यात्री आखिरी मौके पर एयरपोर्ट पहुंचे तब जाकर फ्लाइट ले सके। चंडीगढ़, जीरकपुर, राजपुरा आदि जगहों से आने वाले पैसेंजरों को परेशानी हुई।

ड्यूटी पर जा रहे जवानों को पैदल जाना पड़ा: चंडीगढ़ से जम्मू ड्यूटी जॉइन करने जा रहे कुछ जवानों को चौक पर ही रोक लिया गया। उन्हें कहा गया कि आप पैदल जा सकते हैं। ऐसे में यह जवान अपने समान को ढोते हुए पैदल एयरपोर्ट तक पहुंचे।

पुलिस ने की मदद...

राजपुरा से आ रही दो लेडी पैसेंजर्स को चौक पर रोक लिया गया। उनकी गाड़ी को एयरपोर्ट नहीं जाने दिया गया। उनकी फ्लाइट 1 बजे थी। वे 12.00 पर चौक पर पहुंच गई थीं। पंजाब पुलिस के जवानों ने उनसे उनकी परेशानी पूछी और उन्हें पुलिस की गाड़ी से एयरपोर्ट तक छोड़कर आए।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने नहीं किए कोई इंतजाम
चक्का जाम को देखते हुए एयरपोर्ट अथॉरिटी को पैसेंजर्स को जहां जाम लगा था वहां से लाने और वहां तक पहुंचाने के लिए कार्ट या अन्य कोई व्हीकल करना चाहिए था। लेकिन अथॉरिटी की तरफ से ऐसा कुछ भी नहीं किया गया।

चक्का जाम के चलते यात्रियों को एयरपोर्ट तक पहुंचाने का जिम्मा पंजाब पुलिस का था। हमने अपनी तरफ से एक्सट्रा सिटिंग अरेंजमेंट और एक्सट्रा फूड की व्यवस्था कर रखी थी।
अजय कुमार, सीईओ, चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें