चंडीगढ़ में सेलिब्रेशन:पिता योगराज ने मनाया युवराज के 6 छक्कों का जश्न, पत्नी हेजल ने काटा केक

चंडीगढ़2 वर्ष पहले
युवराज की इस कामयाबी का जश्न पिता योगराज सिंह ने एक बार फिर पूरे जोश के साथ मनाया।(फोटो:अश्विनी राणा)
  • डीएवी कॉलेज में अपने ट्रेनीज के साथ पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने 6 छक्कों के लिए काटे 6 केक

(गौरव मारवाह).युवराज सिंह के डरबन में हुए टी-20 वर्ल्ड कप में मारे 6 बाॅल पर 6 छक्के आज भी सभी के जहन में जिंदा हैं, भले ही उस मैच को हुए 13 साल ही क्यों न हो गए हैं। युवराज की इस कामयाबी का जश्न पिता योगराज सिंह ने एक बार फिर पूरे जोश के साथ मनाया। उन्होंने 6 बॉल पर मारे 6 छक्कों के लिए 6 ही केक युवा क्रिकेटर्स के साथ काटे।

युवराज के कहने पर हेजल ने पिता की दाढ़ी पर लगाया केक
युवराज के कहने पर हेजल ने पिता की दाढ़ी पर लगाया केक

युवराज के इन केक को काटने के लिए उनकी पत्नी हेजल भी पहुंचीं। उन्होंने केक को काटा और वो काम भी किया जो युवराज ने करने को कहा था। हेजल ने कहा कि युवराज के फैंस उन्हें आज भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं। वे उनकी कामयाबी को सराहते हैं और युवराज भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं। उनके वर्ल्ड कप जीतने के साथ साथ उनकी हर कामयाबी को फैंस आज भी याद करते हैं।

सेलिब्रेशन के लिए केक लेकर आईं हेजल।
सेलिब्रेशन के लिए केक लेकर आईं हेजल।

डैड और सभी फैंस का शुक्रिया

युवराज ने भी अपने फैंस को मैसेज दिया और सभी का शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा कि पापा अपने युवा क्रिकेटर्स के साथ केक काटने का फैसला किया है। मैं वहां नहीं हूं, अगर होता तो आपके साथ जरूर शामिल होता। हेजल वहां पर केक काटने आई हैं और मैंने उसे कह दिया है कि वो आपकी सफेद दाढ़ी पर चॉकलेट केक जरूर लगाए।

हेजल के साथ पिता युवराज
हेजल के साथ पिता युवराज

12 गेंदों पर जड़ी थी फिफ्टी

युवराज ने उस मैच में 6 बॉल पर 6 छक्के तो जड़े ही थे साथ में उन्होंने क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज फिफ्टी भी बनाई थी। उन्होंने 50 रन पूरे करने के लिए सिर्फ 12 गेंदों का सामना किया था और ये सबसे तेज फिफ्टी है। उनका ये रिकॉर्ड अभी भी कायम है। इस पारी में उन्होंने 362.5 की स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करते हुए 3 चौके और 7 छक्के लगाए थे।