पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फायरिंग से दहशत:रास्ते को लेकर हुई फायरिंग; एक को कंधे पर लगी गोली, बनूड़ के गांव माणकपुर का मामला, केस दर्ज

बनूड़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बनूड़ एरिया के गांव माणकपुर में शनिवार को फायरिंग में एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे उपचार के लिए सेक्टर-32 अस्पताल में एडमिट कराया गया है। फायरिंग रास्ते को लेकर हुई। बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाला गांव का नंबरदार है।

हैप्पी ने बताया कि पिछले कई दिन से गांव का बूटा सिंह झगड़ा करने की फिराक में था। कुछ दिन पहले उनके ऊपर तलवार से भी हमला किया था, किसी तरह से बचाव हो गया। हैप्पी ने बताया कि सुबह उनके पिता भतीजे के साथ करीब 7 बजे डेयरी में दूध छोड़ने बाइक पर जा रहे थे। गांव का नंबरदार बूटा सिंह अपने साथियों के साथ आया और पिता-भतीजे से झगड़ा करने लगा। अपने पास रखे असले से पिता पर फायरिंग कर दी। उसने तीन फायर किए और एक गोली पिता के कंधे में लगी। जब वे घायल होकर जमीन पर गिरे तो सभी ने मारपीट करनी शुरू कर दी।

बाद में लोग पहुुंचे, जिन्हें देखकर हमलावर भाग निकले। आरोपियों ने 50 हजार रुपए भी छीने। पीड़ित परिवार के हैप्पी ने बताया कि हमारा घर खेतों में है। घर के आगे से गुजर रहे रास्ते पर कुछ दूरी पर बूटा सिंह की मोटर लगी है। इसलिए वह बार-बार झगड़ा करता है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को गोली का एक खोल बरामद हुआ। पुलिस ने बूटा सिंह, गुरप्रीत सिंह, पवनीत सिंह, शिंदो, बूटा सिंह की पत्नी, बहनोई, साला समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...