पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधियों के बढ़ते हौसले:सेक्टर-38 में फायरिंग, गाड़ियों के शीशे भी तोड़े, 5 युवकों पर केस दर्ज

चंडीगढ़2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • देर रात 2:30 बजे की वारदात, युवकों के खिलाफ दहशत फैलाने की धारा के तहत केस

सेक्टर-38 वेस्ट में बुधवार देर रात स्कॉर्पियो में सवार कुछ अज्ञात लड़कों ने उत्पात मचाया। इस दौरान एक राउंड फायर किया गया और गाड़ियों के शीशे तोड़े गए। मामले में मलोया थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट और दहशत फैलाने की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है। बताया गया कि पुलिस को शिकायत इसी एरिया के रहने वाले प्रदीप ने दी है।

शिकायत के मुताबिक घटना बुधवार देर रात्रि 2:30 बजे की है जब वह अपने घर पर मौजूद थे। इसी दौरान बाहर होना शुरू हुआ लड़के तोड़फोड़ कर रहे थे और गाड़ियों के शीशे तोड़ रहे थे। इस दौरान एक गोली चलने की आवाज भी सुनी। घटना के बाद सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद का लड़के कार में बैठकर फरार हो गए।

पुलिस ने एरिया में लगे हुए कैमरों की फुटेज चेक की जिसमें सामने आया करीब 5 लड़के स्कॉर्पियो में आए थे। एक लड़का पत्थर उठाकर गाड़ियों पर फेंक रहा था, एक डंडा लेकर घूम रहा था। तीसरे लड़के के हाथ में तलवार थी जो कि सीसीटीवी कैमरे पर एक घर के दरवाजे खिड़कियों पर मार रहा था।

वहीं, एक लड़के ने जाने से पहले हवाई फायर किया जो फुटेज में दिखाई दिया इसके बाद वह कार में कंडक्टर सीट पर बैठा और वे चले गए। पुलिस फुटेज के आधार पर कार की पहचान कर रही है। गोली चलाने के मामले में जिस प्रदीप की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है उसके खिलाफ भी कत्ल की धारा के तहत या गांव थाने में केस दर्ज है।

प्रदीप का कई दिन पहले सेक्टर-56 में कुछ युवकों के साथ विवाद हुआ था, इस दौरान उसके ऊपर गडासी से हमला किया गया था। सूत्रों के मुताबिक इसी विवाद के चलते ही उसके घर के बाहर तोड़फोड़ की गई और फायरिंग की थी। सूत्रों के मुताबिक जो लोग फुटेज में दिखाई दे रहे हैं उसमें सेक्टर-25 डड्‌डूमाजरा के साथ कुछ हरियाणा में वांटेड गैंगस्टर भी शामिल हैं। हालांकि इसके बारे में आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें