पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • FLY Sikh Milkha Singh Was Discharged From The Hospital On The Request Of The Family After His Condition Was Stable, His Wife Was Treated In ICU

फ्लाइंग सिख की हॉस्पिटल से छुट्‌टी:कोरोना से रिकवर होने के बाद मिल्खा सिंह की हालत सुधरी, पत्नी अब भी ICU में भर्ती; संक्रमित होने के बाद 24 मई को हुए थे भर्ती

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिवार के अनुरोध पर मिल्खा सिंह को घर ले जाने की इजाजत मिल गई है। - Dainik Bhaskar
परिवार के अनुरोध पर मिल्खा सिंह को घर ले जाने की इजाजत मिल गई है।

कोरोना से रिकवर होने के बाद फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह को अस्पताल से छुट्‌टी मिल गई है। संक्रमित होने पर उन्हें 24 मई को फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, उनकी पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह का अभी भी ICU में इलाज चल रहा है।

अस्पताल की ओर से बताया गया कि मिल्खा सिंह को आज अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई है, लेकिन वे अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनकी पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह हालत खराब होने पर वार्ड के कमरे से निकाल कर आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। जहां पर उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।

मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सांस लेने में दिक्कत आने पर मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में 24 मई को भर्ती करवाया गया था। आज उनके परिवार की ओर से अनुरोध करने पर अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई। लेकिन अभी उनकी पत्नी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

खबरें और भी हैं...