पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Four Cases Of Corona Occurred In Chandigarh In One Day, 9 Patients Recovered, Total Positive Cases In The City 499

कोविड-19:चंडीगढ़ में एक दिन में कोरोना के चार केस आए, 9 मरीज ठीक होकर गए घर, शहर में कुल पॉजिटिव केस 499

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक्टिव मरीजों की संख्या 80, वहीं, कोरोना को मात देने वाले मरीजों का आंकड़ा 348 हो गया है

सोमवार काे शहर के विभिन्न सेक्टर्स से पॉजिटिव केस आए। इन मरीजों में सेक्टर-23डी की 39 साल की महिला, सेक्टर-41ए का 15 साल का लड़का और सेक्टर-29ए की 60 साल की बुजुर्ग शामिल है। इन तीनों के घर के सदस्य पहले से कोरोना संक्रमित हैं। वहीं, एक कोरोना मरीज धनास की मिल्क कॉलोनी में मिला है। अब शहर में कोरोना के कुल पॉजिटिव केस की संख्या 449 हो गई है।

कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 80 है। वहीं, कोरोना को मात देने वाले मरीजों का आंकड़ा 348 हो गया है। सोमवार को 29 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट आने का इंतजार है। शहर में कोरोना पॉजिटिव के मामले अब काॅलोनियों के बजाय सेक्टर्स से सामने आ रहे हैं। कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ने के बाद 9 संदिग्ध मरीजों को होम आइसोलेशन में 17 दिन की अवधि पूरी करने पर इससे मुक्त कर दिया गया।

इसमें सेक्टर-9 की 27 साल की महिला, मनीमाजरा के 46 साल के शख्स, सेक्टर-21 के 44 के पुरुष, सेक्टर-16 के 35 व 60 साल के पुरुषों व 5 साल की बच्ची,गांव दड़वा के तीन मरीजों 24 दिन की बच्ची, 48 व 26 साल की महिलाएं शामिल हैं।

मोहाली में 3 मरीज मिले, आंकड़ा पहुंचा 259

सोमवार को जिले में तीन नए कोरोना वायरस संक्रमित मरीज पाए गए हैं। पॉजिटिव आए मरीजों में मोहाली के गांव मौली बैदवान का रहने वाला 28 वर्षीय युवक तथा डेराबस्सी के बेहड़ा के दो युवक जिनकी उम्र 30 साल तथा 24 साल है। अब कुल करोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 259 पहुंच गई है। इसमें से 196 मरीज ठीक हो चुके हैं और उन्हें आइसोलेशन वार्ड से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है।

60 केक फिलहाल एक्टिव हैं और उनका अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में इलाज चल रहा है। 3 मरीजों की मौत हो चुकी है। दूसरी और सोमवार को कोरोना संक्रमित 2 मरीज ठीक हुए हैं, जिन्हें बनूड़ के ज्ञान सागर मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें