पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पहले बना हत्यारा, अब नशा तस्कर:गैंगस्टर सुक्खा काहलों ग्रुप का सदस्य 51 ग्राम चिट्टा के साथ चढ़ा क्राइम ब्रांच चंडीगढ़ के हत्थे, पंजाब से लाकर चंडीगढ़ में करता था नशे की सप्लाई

चंडीगढ़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में गैंगस्टर सुखा कालवा ग्रुप का सदस्य। - Dainik Bhaskar
क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में गैंगस्टर सुखा कालवा ग्रुप का सदस्य।

शहर में नशा सप्लाई समेत अपराध पर लगातार लगाम कसने के लिए पुलिस पूरी तरह से कमर कस ली है। इसी के तहत क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर हरिदंर सेखो के नेतृत्व में बनाई गई टीम ने सेक्टर-40 टी प्वाइंट के पास से गैंगस्टर सुखा कालवा ग्रुप के सदस्य को 51 ग्रांम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए आरोपी की पहचान पटियाला निवासी रविदंरपाल सिंह उर्फ घोड़ा (38) के रूप में हुई है। जिसपर पहले भी हत्या समेत एनडीपीएस का मामला दर्ज है। क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी को अभी जिला अदालत में पेश करने के लिए ले जा रही है। जहां पर रिमांड की मांग की जाएगी। आरोपी पंजाब से लाकर चंडीगढ़ में नशे की स्पलाई करता था।

बता दें कि क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर हरिंदर सेखों के नेतृत्व में बनाई गई टीम एसआई सतनाम सिंह, हेड कांस्टेबल मंगत सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी बुधवार को सेक्टर-40 टी प्वाइंट के पास सर्च कर रहे थे कि आरोपी वहां से गुजरने वाला था कि पुलिस को देखते ही वहां से भागने का प्रयास करने लगा।

पुलिस ने फौरन उसे दौड़ाकर हिरासत में ले लिया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 51.15 ग्रांम चिट्टा बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपी पर पहले भी हत्या समेत एनडीपीएस का मामला दर्ज हुआ है।

खबरें और भी हैं...