पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:गारबेज कलेक्शन करने वाला गिरोह शहर से चुराता था मोटरसाइकिलें , पुलिस के हत्थे चढ़े 3 आरोपी

चंडीगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में बाइक चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ा है। तीन युवकों को पकड़ा गया है जिनसे 9 बाइक मिले है। फोटो अश्विनी राणा
  • गिरोह के सदस्यों ने पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से चुराए 9 मोटर साइकिल रिकवर किए गए

चंडीगढ़ पुलिस ने शहर में मोटर साइकिल चोरी करने वाले एक गिरोह को पकड़ा है। इस गिरोह के तीन युवकों को भी पुलिस ने पकड़ने में कामयाबी मिली है, जिनसे चोरी किए गए 9 मोटर साइकिलों को रिकवर किया गया है। गिरोह का चौथा आरोपी अभी पुलिस के हाथ नहीं आया।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी बाइक गिरोह को पकड़ने में सफलता मिली
पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी बाइक गिरोह को पकड़ने में सफलता मिली

इस गिरोह के बारे जानकारी देते हुए एसएसपी का एडिशनल चार्ज देख रहे विनीत कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से शहर से मोटर साइकिलें चोरी होने संबंधी जानकारी मिल रही थी। इसी को लेकर पुलिस की ओर से नाके लगाकर कागजातों की चेकिंग की जा रही थी। इसी चेकिंग के दौरान सेक्टर-39 के पास पुलिस को दो युवक एक मोटरसाइकिल पर बिना कागजातों के मिले। जिनसे पूछताछ करने पर उन्होंने अपने गिरोह के बारे में बताया।

एडिशनल एसएसपी और सेक्टर-39 के एसएचओ अमनजोत सिंह ने आज सेक्टर-39 के थाने में जानकारी देते हुए बताया कि मोटर साइकिल चोरी करने वाले गिरोह में चार लोग थे जो चंडीगढ़ के रहने वाले है और घर-घर जाकर गारबेज कलेक्शन का काम करते है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाके पर पकड़े गए अशोक कुमार और अजय कुमार ने अपने दो साथियों जितेंदर व सचिन का नाम बताया जो उनके साथ बाइक चोरी करते थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें