पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • GMTH 32 From 7th Floor Jump Girl, Death; The Reason For Committing Suicide Is Not Known, Police Is Investigating

सुसाइ़ड:जीएमसीएच-32 में सातवीं मंजिल से कूदी युवती, मौत; आत्महत्या करने के कारण का नहीं चला पता, पुलिस कर रही जांच

चंडीगढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • युवती घर से निकली थी कोचिंग सेंटर के लिए, पहुंच गई जीएमसीएच
  • कैथल की रहने वाली थी युवती, घरवाले हैरान अस्पताल कैसे पहुंची

जीएमसीएच-32 में सातवीं मंजिल से एक युवती कूद गई, जिससे उसकी मौत हो गई। युवती दूसरी मंजिल पर नीचे गिरी जहां पर वह मरीज के दो तीमारदार के ऊपर गिर गई। जिससे दोनों घायल हो गए। मामले में सेक्टर 34 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतका की पहचान कैथल की रहने वाली 27 साल की अनु के रूप में हुई है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चला कि उसने आत्महत्या क्यों की। इसके साथ ही यह भी पता नहीं चला कि वह अस्पताल कैसे पहुंची और क्या करने आई थी।

पुलिस को अनु के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि, प्राथमिक जांच में पुलिस इसे सुसाइड मान रही है। वहीं, घायलों की पहचान अंबाला के रहने वाले 35 साल के अशोक और राजपुरा के रहने वाले 20 साल के नरिंदर के रूप में हुई है। अनु कैथल में परिवार समेत रहती है। अनु विदेश जाना चाहती थी, वह पेहवा में एक इंस्टीट्यूट से आईलेट्स की कोचिंग ले रही थी।

उसने कोचिंग लेनी अभी शुरू ही की थी। घटना शनिवार सुबह की है जब अनु 32 अस्पताल पहुंची। यहां वह सी ब्लॉक बिल्डिंग में प्राइवेट वार्ड में पहुंचीं। सातवीं मंजिल पर जाकर उसने पुरानी मॉर्चरी की तरफ खिड़की से छलांग लगा दी। लोग उसे उठाकर इमरजेंसी में लेकर गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घर में कहा था कि पेहवा जा रही हूं...

अनु घर से बोलकर निकली थी कि वह पेहवा जा रही है। इसके बाद वह 32 अस्पताल पहुंच गई। अनु की मौत के बाद से पुलिस ने उसके बैग की जांच की तो उसमें उसका पेन कार्ड, आधार कार्ड और मोबाइल फोन मिला। जिसके आधार पर उसकी पहचान कर घरवालों के साथ संपर्क साधा।

इसके बाद घरवाले पहुंचे तो उन्होंने बताया कि अनु पेहवा के लिए निकली थी लेकिन वह 32 कैसे पहुंच गई इसके बारे में किसी को कुछ नहीं मालूम। घरवालों ने अनु के किसी भी तरह से परेशान होने की बात भी नहीं बताई है। उनके मुताबिक वह ठीक थी उसे कोई परेशानी नहीं थी। अनु और उसकी मां दिल्ली में उसकी बड़ी बहन के पास गए थे। उसका ऑपरेशन था। इसके बाद अनु वहां से वापस आ गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें