खेल / हरभजन सिंह ने कहा- एमएस धोनी आपको वो करने देते हैं जो आप चाहते हैं

Harbhajan Singh said- MS Dhoni lets you do what you want.
X
Harbhajan Singh said- MS Dhoni lets you do what you want.

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

चंडीगढ़. पंजाबी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह आईपीएल में चेन्नई और मुंबई दोनों की ओर से खेले हैं। दो सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी और रोहित शर्मा की कप्तानी में ही उन्होंने आईपीएल खेला है। भज्जी ने माना कि धोनी बॉलर्स पर अपने फैसले नहीं थोपते और रोहित हमेशा विकेट के बारे में सोचते हैं।
  भज्जी ने कहा कि धोनी वैसे कप्तान नहीं हैं जो आपसे कहें कि ये करो वो करो। धोनी आपको वो करने देते हैं जो आप करना चाहते हैं, जो आप जानते हैं। आप जैसी गेंदबाजी करना जानते हो वैसी करो। अगर 6 ऑफ स्पिन फेंकनी है तो फेंके। उन्होंने विकेट के पीछे से और ओवर बदलते समय मुझे इशारा दिया था कि बल्लेबाज ये करने की कोशिश कर रहा है और आप ऐसा कर सकते हो। लेकिन उन्होंने कभी कुछ थोपा नहीं।

कुछ कहूंगा तो कन्फ्यूज हो जाएगा 

हरभजन ने शार्दूल ठाकुर का उदाहरण देते हुए कहा कि एक मैच में शार्दूल रन खा रहा था तो मैंने धोनी से जाकर कहा कि आप क्यों नहीं उसे एंगल बदलने और फील्डर को पीछे करने के लिए बोलते। धोनी ने मुझसे कहा कि भज्जू पा अगर मैं उससे कुछ भी कहूंगा तो वो कन्फ्यूज हो जाएगा, खाने दो रन। रोहित को लेकर हरभजन ने कहा कि रोहित अपने गेंदबाजों को काफी इंडिपेंडेंस देते हैं, लेकिन सिर्फ विकेटों के बारे में सोचते हैं। अगर आप अटैकिंग फील्ड चाहते हो तो वो आपको देंगे। भज्जी ने दोनों ही कप्तानों की जमकर तारीफ की। भज्जी ने काफी साल मुंबई इंडियंस की ओर से खेले हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना